Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix INBook X1 Neo की सेल शुरू, 25,000 से कम कीमत के साथ Flipkart पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

Infinix INBook X1 Neo की सेल शुरू, 25,000 से कम कीमत के साथ Flipkart पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

Infinix INBook X1 Neo: लैपटॉप उन महत्वाकांक्षी छात्रों के लिए है, जिन्हें कक्षा में नोट्स लेने, और टाइप-अप असाइनमेंट, नोट्स साझा करने के लिए अपने लैपटॉप की आवश्यकता होती है।

Indiatv Paisa Desk Written By: Indiatv Paisa Desk
Published on: July 23, 2022 16:49 IST
Infinix INBook X1 Neo- India TV Paisa
Photo:FILE Infinix INBook X1 Neo

Infinix INBook X1 Neo : प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इन्फिनिक्स ने हाल ही में भारत में खासतौर पर स्टूडेंट्स के लिए अपना लैपटॉप लॉन्च किया था। बेहतरीन फीचर्स और 25000 से कम कीमत होने के चलते बाजार में इस लैपटॉप को लेकर काफी चर्चा भी है। Infinix INBook X1 Neo की सेल ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर जारी है। इस लैपटॉप की कीमत 24990 रुपये है। 

मिल रहे हैं शानदार आफर 

​फ्लिपकार्ट पर सिटी, आरबीएल, कोटक और एक्सिस बैंक की ओर से शानदार आफर भी मिल रहे हैं। यहां सिटी और आरबीएल क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 1000 रुपये तक 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। वहीं कोटक के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई पर भी 1000 रुपये तक 10 प्रतिशत की छूटे मिल रही है। वहीं एक्सिस बैंक पर भी 750 रुपये तक 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। 

सबसे हल्का और दमदार लैपटॉप 

INBook X1 सीरीज अपने प्राइस सेगमेंट में अपनी इनोवेटिव फीचर्स के लिए जानी जाती है। INBook X1 Neo इस सेगमेंट में सबसे हल्के और सबसे शक्तिशाली लैपटॉप के रूप में खास जगह बना रहा है। इसकी मोटाई 14.8mm है और वजन सिर्फ 1.24 KG है। इसे कहीं भी ले जाना आसान है। लैपटॉप असीमित मल्टीमीडिया लर्निंग के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। लैपटॉप Intel Celeron Quad Core N5100 प्रोसेसर पर आधारित है और 8GB + 256GB वैरिएंट में आता है।

लैपटॉप छात्रों के लिए खास 

यह लैपटॉप 8GB तक रैम और 256GB तक M.2 NVMe PCIe 3.0 SSD के विशाल स्टोरेज स्पेस के साथ आता है, जो आमतौर पर भारी लैपटॉप और पीसी में पाए जाने वाले पारंपरिक HDD स्टोरेज डिवाइस की तुलना में 5X फास्ट इंटरनल स्टोरेज ड्राइव का वादा करता है। 50Wh की उच्च क्षमता वाली बैटरी द्वारा समर्थित, Infinix INBook X1 Neo लैपटॉप उन महत्वाकांक्षी छात्रों के लिए है, जिन्हें कक्षा में नोट्स लेने, और टाइप-अप असाइनमेंट, नोट्स साझा करने और लंबे समय तक प्रोजेक्ट के लिए ग्रुप के साथ काम करने के लिए अपने लैपटॉप की आवश्यकता होती है। लैपटॉप बिना किसी रुकावट के लगभग 11 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 9 घंटे का नियमित काम और 9 घंटे का वीडियो प्लेबैक देता है

लैपटॉप के स्पेसिफिकेशंस 

लैपटॉप में 14 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें 300 एनआईटीएस पीक ब्राइटनेस और 100% आरजीबी कलर रिप्रोडक्शन है। यह डिवाइस को घर और ऑफिस में इस्तेमाल के लिए परफेक्ट बनाता है। यूजर्स बुनियादी गेम भी खेल सकते हैं और नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसी सेवाओं से वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। यह दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, डेटा ट्रांसफर के लिए दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और पूर्ण फ़ंक्शन के लिए एक एचडीएमआई 1.4 पोर्ट सहित कई कनेक्टिविटी पोर्ट का समर्थन करता है। एक एसडी कार्ड रीडर, और एक 3.5 मिमी हेडसेट और माइक्रोफोन कॉम्बो जैक दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement