Friday, March 29, 2024
Advertisement

भरतपुर में कार पर हमले के दौरान बेहोश हुईं बीजेपी सांसद रंजीता कोली

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली की कार पर राजस्थान के भरतपुर जिले के धरसोनी गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दौरे के दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 28, 2021 19:25 IST
Ranjeeta Koli Car Attacked, Ranjeeta Koli Car Attacked Bharatpur, BJP MP Ranjeeta Koli- India TV Hindi
Image Source : @RANJEETAKOLIMP हमले के दौरान रंजीता कोली बेहोश हो गईं और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली की कार पर राजस्थान के भरतपुर जिले के धरसोनी गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दौरे के दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। गुरुवार को रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह भरतपुर जिले में स्वास्थ्य केंद्र के लिए जा रही थीं, तब करीब 5-6 अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर पत्थरों और लोहे की छड़ों से हमला कर दिया। हमलावर एक कार में आए, भरतपुर से सांसद कोली की कार को रोका और उस पर पथराव कर कार की खिड़कियों को तोड़ दिया। 

हमले के दौरान बेहोश हो गईं कोली

हमले के दौरान कोली बेहोश हो गईं और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई। बीजेपी सांसद ने अपने ट्वीट में टूटे शीशे वाली कार की तस्वीर पोस्ट की है। ट्वीट में आगे कहा गया, ‘आज रात भरतपुर में RBM अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद भरतपुर की सांसद रंजीता कोली के काफिले, जो वैर में CHC का निरीक्षण करने जा रहे थे, पर धरसोनी गांव के पास हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया।’  


‘भरतपुर के डीएम ने फोन नहीं उठाया’
उन्होंने कहा, ‘हमला इतना भयावह था कि सांसद बेहोश हो गई। पुलिस से संपर्क किया गया लेकिन पुलिस को मौके पर पहुंचने में 45 मिनट का समय लगा, दूसरी ओर भरतपुर डीएम को लगातार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठाया।’ कोली को एक दिन पहले नदबई में स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा सूचित किया गया था कि सीमित कोविड संख्या दिखाने के लिए राज्य सरकार द्वारा जिले में कोविड टेस्ट को कम कर दिया गया है। उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और इसके बाद कोली पर हमला हुआ।

बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला
राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कोली पर हमले की निंदा की और कांग्रेस के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अशोक गहलोत के शासन में राज्य अपराधों की राजधानी बन गया है। उन्होंने कहा, ‘एक तरफ जयपुर में एक भूखी गर्भवती महिला के साथ बलात्कार होता है और अब सांसद पर राज्य की सड़कों पर हमला किया जाता है। आपने सत्ता में रहने का अधिकार खो दिया है।’ (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement