1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सांसद के बेटे पर हमले का मामला: आयुष के कहने पर उसके साले ने चलाई थी गोली, 4 लोगों को फंसाना चाहते थे

सांसद के बेटे पर हमले का मामला: आयुष के कहने पर उसके साले ने चलाई थी गोली, 4 लोगों को फंसाना चाहते थे

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हमला हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2021 10:09 IST
सांसद के बेटे पर हमले का मामला: आयुष के कहने पर उसके साले ने चलाई थी गोली, 4 लोगों को फंसाना चाहते थ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सांसद के बेटे पर हमले का मामला: आयुष के कहने पर उसके साले ने चलाई थी गोली, 4 लोगों को फंसाना चाहते थे

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर देर रात हुए हमले के मामले में नया खुलासा हुआ है। सांसद के बेटे आयुष पर फायरिंग उसके साले ने की थी। उसने आयुष के कहने पर गोली चलाई थी। आय़ुष के साले ने कबूल किया कि उसने आयुष पर फायरिंग की थी। 4 लोगों को इस मामले में फंसाने के लिए यह फायरिंग की गई थी। 

आपको बता दें कि मड़ियांव थाना क्षेत्र में बीजेपी सांसद के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी और वे इस हमले वे घायल हो गए। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया । गोली उनकी छाती में लगी । हालांकि शुरुआती जांच के क्रम में पुलिस ने शक जताया था कि आयुष पर हमले में किसी करीबी रिश्तेदार का हाथ है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनका बेटा अपने साले के साथ रात दो बजे टहलने निकला था। किसी गाड़ी से गोली चली है और गोली आयुष के कमर के ऊपर लगी है।  फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  

आयुष परिवारवालों का कहना है कि देर रात सांसद के बेटे आयुष घर से बाहर निकले थे और इसी दौरान उनपर हमला किया गया। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X