Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गहलोत-पायलट गुट में मारपीट तक पहुंची नौबत, कांग्रेस की मीटिंग में मुर्दाबाद के नारे, जमकर चले लात-घूंसे; देखें VIDEO

गहलोत और पायलट के समर्थकों ने गुरुवार को AICC सचिव और राजस्थान सह-प्रभारी अमृता धवन के दौरे से पहले अजमेर में मारपीट की।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 19, 2023 8:51 IST
ashok gehlot sachin pilot- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अशोक गहलोत, सचिन पायलट

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के नेतृत्व वाले दो खेमों के बीच चल रही खींचतान अब जुबानी हमलों तक सीमित नहीं रह गई है। दोनों नेताओं के समर्थकों ने गुरुवार को AICC सचिव और राजस्थान सह-प्रभारी अमृता धवन के दौरे से पहले अजमेर में मारपीट की। गहलोत और पायलट के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाई गई बैठक में ग्रामीण इलाकों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर दोपहर के करीब झड़प हुई।

पार्टी नेताओं ने कहा कि यह एक फीडबैक कार्यक्रम था, जहां अमृता धवन पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने वाली थीं। कांग्रेस सह प्रभारी की पार्टी नेताओं से वन-टू-वन बातचीत होनी थी। सूत्रों के मुताबिक, ग्रामीण क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ताओं के सभा स्थल पर आने के बाद से यह समस्या शुरू हुई। पार्टी के पदाधिकारी और अजमेर के ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता पायलट समर्थक हैं।

देखें वीडियो-

गहलोत खेमे के समर्थकों और पायलट समर्थकों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई, इस दौरान बात इतनी बड़ी की दोनों पक्षों मारपीट उतर आए। ग्रामीण कांग्रेस कार्यकर्ता भीम सिंह की पिटाई कर दी गई। राज्य कांग्रेस सचिव महेंद्र सिंह रलावता के साथ मौके पर पहुंचे आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेद्र सिंह राठौर ने जब आक्रोशित पार्टी कार्यकर्ताओं को शांत करने की कोशिश की तो उन्होंने 'राठौड़ मुर्दाबाद' के नारे लगाए। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करके आपस में भिड़े गुटों को शांत कराया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बवाल के बाद अमृता धवन ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement