1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईसीसी अवार्ड जीतने पर बीसीसीआई ने ख़ास अंदाज में रोहित, कोहली और चाहर को दी बधाई

आईसीसी अवार्ड जीतने पर बीसीसीआई ने ख़ास अंदाज में रोहित, कोहली और चाहर को दी बधाई

कोहली को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का अवार्ड मिला है। उन्होंने 'द ओवल' मैदान पर स्टीव स्मिथ पर दर्शकों द्वारा की जा रही छींटाकशी का विरोध किया था और दर्शकों से स्मिथ का सम्मान करने की बात कही थी।

IANS IANS
Published on: January 15, 2020 17:31 IST
Rohit Sharma, Virat Kohli and Deepak Chahar- India TV Hindi
Image Source : GETTY/@DEEPAK_CHAHAR9 Rohit Sharma, Virat Kohli and Deepak Chahar

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आईसीसी अवॉर्ड्स जीतने पर बधाई दी है। आईसीसी ने कोहली को अपनी टेस्ट और वनडे टीम का कप्तान जबकि रोहित को साल का सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी चुना है।

कोहली को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट का अवार्ड मिला है। उन्होंने 'द ओवल' मैदान पर स्टीव स्मिथ पर दर्शकों द्वारा की जा रही छींटाकशी का विरोध किया था और दर्शकों से स्मिथ का सम्मान करने की बात कही थी।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, "क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्शकों को स्टीवन स्मिथ का मजाक न उड़ाने के लिए कहने के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 2019 आईसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवार्ड के विजेता हैं।"

भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा को वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है। उन्होंने 28 मैचों में सात शतकों की मदद से 1409 रन बना यह ट्रॉफी जीती।

बीसीसीआई ने रोहित को बधाई देते हुए कहा, "आईसीसी वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार किसी और को नहीं, बल्कि विश्व कप-2019 में पांच शतक और 2019 में सात शतक लगाने वाले हिटमैन को जाता है।"

रोहित के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवा दीपक चहर भी आईसीसी अवार्ड जीतने में सफल रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X