Monday, April 29, 2024
Advertisement

गोवा में पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा से हुई भूल, भरना पड़ा जुर्माना

बंदोदकर ने सोमवार को कहा कि 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 29, 2021 9:57 IST
Ajay Jadeja, India, cricket, Sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ajay Jadeja

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा, जो उत्तरी गोवा के सुरम्य गांव एल्डोना में एक बंगले के मालिक हैं, पर गांव की सरपंच तृप्ति बंदोदकर ने गांव में कचरा फेंकने के लिए 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। बंदोदकर ने सोमवार को कहा कि 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया।

सरपंच ने कहा, हम अपने गांव में कचरे के मुद्दे से त्रस्त हैं। बाहर से भी कचरा गांव में डाला जाता है, इसलिए हमने कुछ युवाओं को कचरा बैग इकट्ठा करने और दोषियों की पहचान करने के लिए किसी भी सबूत के लिए स्कैन करने के लिए नियुक्त किया है।

यह भी पढ़ें- WI vs SA : साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का एलान

 

बंदोदकर ने कहा, हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला। जब हमने उन्हें भविष्य में गांव में कचरा नहीं फेंकने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि वह जुर्माना देने को तैयार हैं। इसलिए उन्होंने भुगतान किया। हमें गर्व है कि ऐसी हस्ती, एक लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी, हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे लोगों को कचरा मानदंडों का पालन करना चाहिए।

एल्डोना गांव कई मशहूर हस्तियों का घर है, जिनमें जडेजा और लेखक अमिताभ घोष शामिल हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement