Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को पंड्या में दिखी धोनी की झलक

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने हार्दिक पांड्या की दूसरे T20I मैच में खेली गयी नाबाद पारी को ‘अविश्वसनीय’ करार देते हुए उनकी तुलना पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 06, 2020 20:16 IST
IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई कोच...- India TV Hindi
Image Source : PTI IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को पंड्या में दिखी धोनी की झलक

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेली गयी नाबाद पारी को ‘अविश्वसनीय’ करार देते हुए उनकी तुलना पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की। पंड्या ने आखिरी ओवरों में 22 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेलकर भारतीय टीम को छह विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 36 गेंद में 52 रन की शानदार पारी खेली। लैंगर ने मैच के बाद ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ मैच के नजरिये से यह अविश्वसनीय पारी थी। हमें पता है कि वह (पंड्या) कितने खतरनाक है। इससे पहले हम धोनी को देख चुके है और पंड्या ने आज उसी तरह से बल्लेबाजी की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ उन्होंने इस सत्र बेहतरीन बल्लेबाजी की है, जाहिर है कि यह शानदार पारी थी।’’ लैंगर ने स्वीकार किया कि भारतीय टीम को टी20 के कई अनुभवी खिलाड़ियों के होने से फायदा हुआ।

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पूरा मैच काफी करीबी था। हमारा क्षेत्ररक्षण शानदार था। टी20 के अनुभवी खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम आज हम पर भारी पड़ी।’’ लैंगर ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ शानदार शॉट लगाने वाले भारतीय कप्तान की भी तारीफ की। कोहली ने इस मैच में 24 गेंद में 40 रन की पारी खेल कर बीच के ओवरों में रन गति को कम नहीं होने दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘विराट के कुछ शॉट लाजवाब थे, मैं कई वर्षों से कह रहा हूं कि मेरे लिए वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने आज कुछ कमाल के शॉट खेले और भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत मिली जिससे वे लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहे।’’

AUS vs IND : एबी डी विलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement