Friday, April 26, 2024
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलेंगे तो कोलपैक खिलाड़ियों का स्वागत है : स्मिथ

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने कहा है कि टीम ऐसे खिलाड़ियों का स्वागत करेगी जो कोलपैक करार को खत्म कर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापस लौटना चाहते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 21, 2020 21:04 IST
Kolepac players welcome if they play for South Africa: Smith- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Kolepac players welcome if they play for South Africa: Smith

जोहान्सबर्ग। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने कहा है कि टीम ऐसे खिलाड़ियों का स्वागत करेगी जो कोलपैक करार को खत्म कर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापस लौटना चाहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने कोलपैक करार किए हैं जिसके तहत वह काउंटी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन वह अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं खेल सकते।

ग्रेट ब्रिटेन हालांकि यूरोपियन संघ से अलग हो गया है तो ऐसे में कोलपैक नियम अब लागू नहीं होता।

स्मिथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा, "कोलपैक अंत की कगार पर है और हमारी हमेशा से इच्छा है कि हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हमारे सिस्टम में हों।"

ये भी पढ़ें - मैं उनके सामने कभी आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी नहीं कर पाया- लारा को लेकर बोले अफरीदी

उन्होंने कहा, "यह खिलाड़ी पर है कि वह सिस्टम में वापसी करे और अपने करियर को लेकर फैसला ले। हमारे नजरिए से हम सभी खिलाड़ियों से अपील करते हैं कि वे यहां घरेलू क्रिकेट खेलें और अपने आप को राष्ट्रीय टीम में शामिल होने का मौका दें।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement