Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कप्तान फिंच ने मैक्सवेल को बताया '3D’ खिलाड़ी, कहा- जल्दी ही टीम में वापसी करेगा

कप्तान आरोन फिंच ने हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल की राष्ट्रीय टीम में जल्दी वापसी का समर्थन करते हुए कहा है कि उनके जैसे ‘3D (त्रिआयामी) क्रिकेटर’ को लंबे समय तक बाहर नहीं रखा जा सकता।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 18, 2019 12:11 IST
australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कप्तान फिंच ने मैक्सवेल को बताया '3D’ खिलाड़ी, कहा- जल्दी ही टीम में वापसी करेगा

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल की राष्ट्रीय टीम में जल्दी वापसी का समर्थन करते हुए कहा है कि उनके जैसे ‘3D (त्रिआयामी) क्रिकेटर’ को लंबे समय तक बाहर नहीं रखा जा सकता। मानसिक स्वास्थ्य कारणों से मैक्सवेल ने अक्तूबर में खेल से ब्रेक लिया था लेकिन हाल ही में भारत दौरे के लिये खुद को उपलब्ध बताया है। उन्हें हालांकि टीम में नहीं चुना गया और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को मौका दिया गया है।

फिंच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कहा, "निश्चित तौर पर वह दुखी होगा और टीम से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी का निराश होना लाजमी है। उसने हालांकि पिछले कुछ अर्से में वनडे क्रिकेट में रन नहीं बनाये हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह वापसी करेगा, इसमें कोई शक नहीं है। वह 3D (त्रिआयामी) खिलाड़ी है जिसका काफी असर पड़ता है। वह जल्दी ही रन बनाकर वापसी करेगा।’’

मैक्सवेल पिछली 10 वनडे पारियों में अर्धशतक नहीं बना सके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिये ब्रिस्बेन हीट्स के खिलाफ मैच खेला। उस्मान ख्वाजा, शान मार्श और नाथन लियोन को भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है जबकि जैसन बेहरेनडोर्फ चोटिल हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement