Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान नहीं जाने पर अड़े बांग्लादेशी क्रिकेटर मुश्फिकुर रहीम

पाकिस्तान दौरे के पहले चरण में बांग्लादेश को एक टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। सुरक्षा चिंताओं के कारण टीम ने एक लंबी अवधि का दौरा करने के बजाए इसे दो चरणों में करने का फैसला किया था।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: February 28, 2020 21:16 IST
ICC World Test Championship, Bangladesh, ICC World Test Championship, Mushfiqur Rahim, Bangladesh, S- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mushfiqur Rahim

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वरिष्ठ सदस्य मुश्फिकुर रहीम ने एक बार फिर साफ शब्दों में कहा है कि वह टीम के साथ पाकिस्तान नहीं जाने के अपने पहले के फैसले पर कायम हैं। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम अपने दौरे के दूसरे चरण में अप्रैल के पहले हफ्ते में पाकिस्तान जाएगी और कराची में एक वनडे मैच और एक टेस्ट मैच खेलेगी। 

दौरे के पहले चरण में टीम को एक टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। सुरक्षा चिंताओं के कारण बांग्लादेशी टीम ने एक लंबी अवधि का दौरा करने के बजाए इसे दो चरणों में करने का फैसला किया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बांग्लादेश स्टार बल्लेबाज रहीम से हाल में आग्रह किया था कि वह अपना फैसला बदलें और टीम के साथ पाकिस्तान जाएं। लेकिन, रहीम ने साफ कर दिया कि वह पाकिस्तान नहीं जाएंगे।

उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा, "मैंने पहले इस पर अपना रुख साफ कर दिया था कि मैं पाकिस्तान जाऊंगा या नहीं और बोर्ड ने इसे स्वीकार किया था। मुझे पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने का ऑफर मिला था, मैं अपना नाम इसके लिए दे सकता था। लेकिन मैंने इस लीग के लिए अपना नाम नहीं दिया। ऐसे में बीसीबी को मेरे प्रति थोड़ा और सम्मान दिखाना चाहिए क्योंकि ताजा हालात जानने के बाद मैंने अपना नाम नहीं दिया। चीजें बिलकुल साफ हैं और यह भविष्य में नहीं बदलेंगी। जो लोग वहां जा रहे हैं, उनके लिए मेरे पास केवल शुभकामनाएं हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement