Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने जीता दिल, मैच के बाद किया ये काम

पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के मैच के बाद एक ऐसा काम किया जिससे हर जगह उनकी प्रशंसा हो रही है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 23, 2019 20:44 IST
harris rauf, pakistan fast bowler, bbl, bigh bash league- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistan fast bowler Haris Rauf  won heart, did it after match

विक्टोरिया। पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के मैच के बाद एक ऐसा काम किया जिससे हर जगह उनकी प्रशंसा हो रही है। बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे हैरिस ने टीम में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन का स्थान लिया और 27 रन देकर पांच विकेट ले हरीकैंस को 111 रनों पर ऑल आउट कर अपनी टीम को 52 रनों से मैच जिता दिया।

मैच के बाद राउफ ने अपनी गेंद भारत के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड को दे दी जो राउफ से मिलने के बाद भावुक हो गए थे।

मैन ऑफ द मैच चुने गए राउफ ने कहा, "मैंने आज अपनी गेंद सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो भारत के हैं। जब मैं ग्राउंड आया तो मैंने उनसे कहा कि मैं पाकिस्तान से हूं, वह भावुक हो गए और मुझे गले से लगा लिया।"

राउफ हालांकि अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं उतरे हैं लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement