Friday, March 29, 2024
Advertisement

शेन वॉर्न ने की कुलदीप यादव की तारीफ, चिढ़ गए पाकिस्तानी फैंस

पाकिस्तानी फैंस को शेन वॉर्न की तारीफ हजम नहीं हुई और वे बुरी तरह चिढ़ गए...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2017 14:48 IST
Shane Warne and Kuldeep Yadav | AP Photo- India TV Hindi
Shane Warne and Kuldeep Yadav | AP Photo

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। कुलदीप ने सीरीज में 4 मैच खेले जिनमें उन्होंने एक हैट्रिक समेत कुल 7 विकेट लिए। उनके प्रदर्शन की तारीफ खेल के बड़े-बड़े दिग्गजों ने की जिनमें ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न का नाम भी शामिल है। हालांकि पाकिस्तानी फैंस को शेन वॉर्न की तारीफ हजम नहीं हुई और वे बुरी तरह चिढ़ गए।

दरअसल, शेन वॉर्न ने कहा कि कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा था कि वह दुनिया के सबसे अच्छे स्पिनर साबित हो सकते हैं। वॉर्न ने टि्वटर पर लिखा, 'यदि कुलदीप धैर्य से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में गेंदबाजी करते रहेंगे तो वह पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह को भी चुनौती दे सकते हैं। वह जल्द ही दुनिया का सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर साबित हो सकते हैं।' बस, शेन वॉर्न की यही तारीफ पाकिस्तानी फैंस को रास नहीं आई और वे अपनी नाराजगी जाहिर करने लगे।

अगर बीते कुछ वर्षों की बात करें तो पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने दुनिया के अन्य लेग स्पिन गेंदबाजों के मुकाबले काफी अच्छी गेंदबाजी की है। वह हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में 150 विकेट लेने वाले दूसरे सबसे तेज गेंदबाज और सबसे तेज स्पिनर बने थे। 

हालांकि वॉर्न का मानना है कि अगर कुलदीप संयम रखें तो वह इस पाकिस्तानी गेंदबाज के लिए चुनौती पेश कर सकते हैं। एक ओर जहां कुलदीप यादव वॉर्न की इस तारीफ से काफी खुश हैं, वहीं कुछ पाकिस्तानी फैंस उनकी बात से सहमत नहीं है। 

शेन वॉर्न ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं पिछली बार जब भारत में था तो कुलदीप से मिलकर अच्छा लगा। मुझे उसकी गेंदबाजी और बल्लेबाजों में कन्फ्यूजन पैदा करते देख मजा आया, यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी।'

कुलदीप यादव ने ट्वीट कर कहा, 'मैं आपकी बात को ध्यान में रखूंगा, शुक्रिया शेन वॉर्न। जल्द मिलते हैं।'

अब देखना यह है कि शेन वॉर्न की यह तारीफ और उनकी भविष्यवाणी किस हद तक सही साबित होती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement