Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'किसी को तो जवाब देना होगा' एक साल पहले इस्टर पर हुए आतंकी हमले पर बोले कुमार संगाकारा

कुमार संगकारा ने कहा कि किसी को उन सवालों का जवाब देना चाहिए जो पिछले साल श्रीलंका ईस्टर बम विस्फोट के संबंध में अभी भी अनुत्तरित हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 13, 2020 9:32 IST
'Somebody has to answer' Kumar Sangakkara said on the terrorist attack on Easter a year ago- India TV Hindi
Image Source : AP 'Somebody has to answer' Kumar Sangakkara said on the terrorist attack on Easter a year ago

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने रविवार को कहा कि किसी को उन सवालों का जवाब देना चाहिए जो पिछले साल श्रीलंका ईस्टर बम विस्फोट के संबंध में अभी भी अनुत्तरित हैं।

संगाकारा ने ट्वीट करते हुए कहा "एक साल हम सभी ने दुखित परिवारों के साथ दर्द साझा किया जिन्होंने अपनों की जान खोई थी, हम आपके साथ खेड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। हमें याद है कि कई सवालों के जवाब अभी भी नहीं मिले है, लेकिन किसी को तो इसका जवाब देना होगा।"

श्रीलंका ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच रविवार को शांती से ईस्टर मनाया। इसी समय पिछले साल श्रीलंका में आतंकी हमला हुआ था जिसमें 270 लोगों ने की मौत हुई थी। लोग बड़े पैमाने पर घर के अंदर रहते थे और कोलंबो के आर्कबिशप, कार्डिनल मैल्कम रंजीथ के साथ घर से प्रार्थना की पेशकश करते थे, जो महामारी के कारण एक टीवी स्टूडियो से ईस्टर मास का नेतृत्व करते थे।

इस हमले में 500 से अधिक लोग घायल भी हो गए थे जिसके बाद श्रीलंका में सांप्रदायिक तनाव गहरा गया। स्थानीय इस्लामिक चरमपंथियों द्वारा संदिग्ध विदेशी संबंधों के साथ किए गए बम विस्फोट का दावा इस्लामिक स्टेट द्वारा किया गया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मुठभेड़ के बाद के विभिन्न आतंकवाद-रोधी अभियानों में सभी संदिग्धों को या तो मार दिया या गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement