Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ASIA CUP 2022: एशिया कप से भारत के बाहर होते ही बनने लगे मीम, फैंस ने लिए मजे

ASIA CUP 2022: एशिया कप में अफगानिस्तान के हारते ही भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। भारत के बाहर होते ही सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 08, 2022 19:57 IST
Meme On Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY, TWITTER Meme On Indian Cricket Team

Highlights

  • एशिया कप से भारत के बाहर होने पर फैंस ने उड़ाया मजाक
  • सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी टीम इंडिया की मीम
  • टी20 विश्व कप 2022 की तैयारियों पर उठे कई सवाल

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का सफर उस वक्त खत्म हो गया जब पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को सुपर 4 के रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हरा दिया। किसी भारतीय फैंन ने सोचा नहीं होगा कि टूर्नामेंट में टीम इंडिया का ऐसा हाल होगा। पिछले 2 एशिया कप की चैंपियन टीम भारत ने इस साल सभी भारतीय फैंन्स को खासा निराश किया है। भारतीय टीम के इस प्रर्दशन ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम की तैयारियों पर कई सवाल खड़े किए हैं। एशिया कप सुपर 4 से बाहर हो चुकी भारत और अफगानिस्तान की टीम आपस में भिड़ेंगी। लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के बाहर होने पर कई सारी मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर भारतीय टीम अफगानिस्तान को 100 रनों के अंदर रोक देती है और इस टारगेट को 6 ओवर में ही चेस कर लेती है तो दोनों ही टीम 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंच जाएगी। 

एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कुछ यूजलेस चीजों की तस्वीरें शेयर की है। उसमें भारत और अफगानिस्तान के मैच का भी जिक्र किया गया है। 

भारत को श्रीलंका ने किया बाहर 

भारतीय टीम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि टूर्नामेंट में सबसे कमजोर मानी जा रही श्रीलंकाई टीम उन पर भारी पड़ेगी। श्रीलंका ने सुपर 4 में खेले गए मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हराकर सभी को हैरान कर दिया। अंतिम ओवर तक गए इस मैच में भारत को निराशा हाथ लगी। हालांकि इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में नजर आए। 

एशिया कप 2022 में भारत का सफर 

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर धमाकेदार शुरूआत की थी। फिर अगले मैच में हांगकांग के खिलाफ भी भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फॉर्म में नजर आए। इस मुकाबले को जीतकर भारत ने धमाकेदार अंदाज में सुपर 4 में अपनी जगह बनाई। मगर इसके बाद भारत के लिए सुपर 4 में वो दौर आया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा। सुपर 4 में भारत को पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों मिली हार के बाद बाहर होना पड़ा और एशिया कप में टीम इंडिया का सफर यहीं खत्म हो गया।

यह भी पढ़े: भारत के बारे में पूछा सवाल तो भड़क उठे वसीम अकरम, रोहित पर कह दी ये बात, देखें VIDEO

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement