Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में सेलेक्ट होते ही झूम उठा ये खिलाड़ी, इंस्ट्राग्राम पर शेयर की स्टोरी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है जो डेढ़ सालों से टीम से ड्रॉप चल रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 14, 2023 15:03 IST
Prithvi Shaw- India TV Hindi
Image Source : GETTY पृथ्वी शॉ

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए शुक्रवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया। इस सीरीज के कई नए चेहरों को टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई युवा टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौपी गई है। इस स्क्वॉड में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो डेढ़ सालों के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहा है। भारतीय टी20 टीम में वापसी करने वाला खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ हैं। टीम इंडिया में मिले मौके के बाद पृथ्वी ने उन्हें मिलने वाले बधाई संदेश दिखाए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

शेयर की यह तस्वीरें

जुलाई 2021 में आखिरी बार भारत के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ की टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। शॉ ने इस हफ्ते रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था। यह रणजी ट्रॉफी इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। भारत ने घर पर न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाली टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है। ऐसे में पृथ्वी के पास भारत के लिए प्लेइंग 11 में जगह बनाने का अच्छा मौका है। पृथ्वी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टीव हैं और कई चिजे शेयर करते रहते हैं।

Prithvi Shaw

Image Source : INSTAGRAM
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

Image Source : INSTAGRAM
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

Image Source : INSTAGRAM
Prithvi Shaw

सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव हैं शॉ

शॉ ने अपने दोस्तों और फैंस से मिले बधाई संदेशों को अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर शेयर किया है। हालांकि कुछ समय पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने पर शॉ ने शायरी का सहारा लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर उजैर हिजाजी की शायरी पोस्ट की थी, "किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था।" उनका यह अंदाज भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement