Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : भारत में किए इस अभ्यास से मिली रायुडू को मुंबई के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने में मदद

रायडू ने कहा, "हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था। लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 20, 2020 12:40 IST
This practice done in India helped Rayudu to play a match-winning innings against Mumbai- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM This practice done in India helped Rayudu to play a match-winning innings against Mumbai

अबु धाबी। चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अंबाती रायडू ने कहा है कि टीम ने यूएई आने से पहले चेन्नई में अभ्यास किया था जिससे टीम को मदद मिली। रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली और फाफ डु प्लेसिस के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े। यह साझेदारी तब हुई जब टीम ने अपने दो विकेट महज छह रनों पर ही खो दिए थे।

रायडू को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान रायडू ने कहा, "हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था। लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मैच से पहले दिल्ली कैपिल्टस के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज

रायडू ने कहा, "पिच नई गेंद से कुछ हरकतें कर रही थी लेकिन एक बार ओस आई तो बल्लेबाजी आसान हो गई। हम सिर्फ वहां टिके रहना चाहते थे। हमने चेन्नई में अभ्यास किया और इससे हमें काफी मदद मिली और इसके बाद दुबई में भी हमने अभ्यास किया। हम काफी खुश हैं।"

बता दें, इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय था, धोनी का कहना था कि रात में मैदान पर थोड़ी नमी आ जाएगी जिसके बाद बल्लेबाजी करने में आसानी होगी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : 16 रन बनाते ही आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे विदेशी खिलाड़ी बन जाएंगे क्रिस गेल

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। इस स्कोर का पीछा करने उतीर सीएसकी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दोनों सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और मुरली विजय 6 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद रायुडू ने डु प्लेसिस के साथ रन बनाए। अंत में युवा खिलाड़ी सैम कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेलकर मैच सीएसके की झोली में डाल दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement