1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. ईसीबी ने कहा कोई भी इंग्लैंड का खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटने को नहीं है तैयार

ईसीबी ने कहा कोई भी इंग्लैंड का खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटने को नहीं है तैयार

ईसीबी ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के बाद उसके और खिलाड़ी भारत छोड़कर स्वदेश जाने की तैयारी में हैं।  

IANS IANS
Published on: April 27, 2021 12:52 IST
ECB said no England player is ready to leave IPL and return home- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM ECB said no England player is ready to leave IPL and return home

अहमदाबाद। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने वाले अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं और दैनिक आधार पर उन्हें सलाह मुहैया करा रहा है। ईसीबी ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के बाद उसके और खिलाड़ी भारत छोड़कर स्वदेश जाने की तैयारी में हैं।

ईसीबी के प्रवक्ता ने पीए को बताया, हम व्यक्तिगत आधार पर खिलाड़ियों के साथ निगरानी और काम करना जारी रखे हुए हैं। हम उन लोगों को प्रतिदिन सलाह दे रहे हैं जो हमसे सलाह चाहते हैं। हमारे विचार इन कठिन समय के दौरान भारत के लोगों के साथ हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने सोमवार को स्वीकार किया कि संगरोध और बुलबुला जीवन कठिन है और उन्हें इसका प्रबंधन करना होगा।

मोर्गन ने पंजाब किंग्स पर मिली जीत के बाद कहा, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि यह चुनौतीपूर्ण है और इसे खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ के लिए प्रबंधित किया जाना है। बुलबुले के बाहर क्या हो रहा है की भयावह प्रकृति पर जब आप विचार करते हैं, तो हम भयभीत हो जाते हैं लेकिन यह समय दुनिया भर के लोगों को अपना समर्थन और सहयोग देने का है। यदि आप बाहर जा रहे हैं, तो एक मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाएं। हमने घर पर पहली बार देखा है कि यह कितना विनाशकारी हो सकता है।

तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने पहले ही व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारत छोड़ दिया है, यानी वे अपने देश से बाहर निकलना नहीं चाहते हैं, लिविंगस्टोन के अलावा कोई भी अंग्रेज खिलाड़ी भारत से बाहर नहीं गया है।

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोटों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

Write a comment

Social Tracker