Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL के इस मैच का बदल सकता है शेड्यूल, मुकाबले पर गहराया सस्पेंस

IPL 2024 : आईपीएल के इस सीजन के एक मैच पर सस्पेंस गहरा गया है। मैच किसी दूसरे दिन खेला जा सकता है या फिर कहीं और ट्रांसफर भी हो सकता है। बीसीसीआई जल्द ही इस पर आखिरी फैसला ले सकती है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: April 01, 2024 14:04 IST
ipl - India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL के इस मैच का बदल सकता है शेड्यूल, मुकाबले पर गहराया सस्पेंस

IPL 2024 Schedule : इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले जारी हैं। सभी टीमें एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी हैं। बीसीसीआई की ओर से पहले फेज का शेड्यूल जारी किया गया था, इसके बाद जब चुनाव आयोग की ओर से लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया, उसके बाद दूसरे फेज का भी टाइम टेबल आ गया। इस बीच अब​ एक मैच के होने पर सस्पेंस गहरा गया है। हो सकता है कि मैच का वेन्यू बदला जाए। हालांकि बीसीसीआई की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। 

कोलकाता में 17 अप्रैल को खेला जाना है केकेआर बनाम आरआर मैच 

आईपीएल 2024 में 17 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डेंस में कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाना है। लेकिन इस मैच के होने पर अब सस्पेंस है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई इस मैच को कहीं और ट्रांसफर करने या फिर किसी और दिन खेले जाने पर विचार कर रहा है। बताया जाता है कि फ्रेंजचाइजी, स्टेट क्रिकेट बोर्ड, ब्रॉडकास्टर्स और बाकी सभी स्टेक होल्डर्स को इस बारे में संकेत दे​ दिए गए हैं। 

रामनवमी के पर्व के कारण फंसा पेंच 

दरअसल 17 अप्रैल को रामनवमी का पर्व है। ये पर्व पूरे देश में उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जाता है। दुर्गा पूजा का कार्यक्रम कोलकाता और पूरे पश्चिम बंगाला में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में उस मैच के बाद रात में पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराई जा सकती है कि नहीं, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है। इतना ही नहीं, उस वक्त देश के विभिन्न इलाकों में लोकसभा चुनाव भी चल रहे होंगे, रिपोर्ट के अनुसार ऐसे में बीसीसीआई इस मैच को स्थगित करने पर भी विचार कर रही है। 

जल्द ही बीसीसीआई ले सकती है आखिरी फैसला 

रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीसीआई इस मैच को लेकर सीएबी यानी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सम्पर्क में है। जल्द ही इस पर आखिरी फैसला लिया जा सकता है। इस बीच बीसीसीआई ने कार्यक्रम में बदलाव की संभावनाओं के बारे में केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के स्टेक होल्डर्स को बता दिया है। हालांकि खुलकर कोई बात नहीं कही गई है। माना जा रहा है कि स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन और पुलिस के आ​ला अधिकारियों से बात कर इस पर आखिरी फैसला जल्द लिया जा सकता है, इसके बाद ही बीसीसीआई की ओर से इसके बारे में ऐलान किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें 

MI vs RR Dream11 Prediction: आज इस फॉर्मूले पर बनाएं टीम, कौन होगा कप्तान और उपकप्तान

MI vs RR Playing XI Prediction : इस खिलाड़ी ने बढ़ाई हार्दिक पांड्या और मुंबई की टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement