Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फर्नांडो वर्डास्को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंच ओपन से हुए बाहर

स्पेनिश खिलाड़ी फर्नांडो वर्डास्को ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंच ओपन से बाहर कर दिया गया है और उनका मानना है कि यह रिपोर्ट गलत थी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 26, 2020 12:55 IST
Fernando Verdasco exits the French Open after coming positive in Covid-19 investigation- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Fernando Verdasco exits the French Open after coming positive in Covid-19 investigation

पेरिस। स्पेनिश खिलाड़ी फर्नांडो वर्डास्को ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंच ओपन से बाहर कर दिया गया है और उनका मानना है कि यह रिपोर्ट गलत थी। 

पूर्व शीर्ष 10 रैंकिंग में रह चुके इस खिलाड़ी ने इस साल के अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं लिया था, इससे पहले उन्होंने लगातार 67 ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट खेले थे।

वर्डास्को ने रोलां गैरां में खेल शुरू होने से पहले दो दिन पहले शुक्रवार को अपने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें अगस्त में कोविड-19 में पॉजिटिव पाया गया था और उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखे थे। 

ये भी पढ़ें - COVID-19 महामारी के बीच खुद को प्रेरित रखना काफी महत्वपूर्ण : डिफेंडर बीरेंद्र लाकड़ा

इसके बाद उनकी जांच नेगेटिव भी आ गयी थी लेकिन इस हफ्ते वह फ्रेंच ओपन से पहले हुई जांच में पॉजिटिव पाये गये। वर्डास्को ने कहा कि उन्होंने एक अन्य जांच की मांग की लेकिन फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने इससे इनकार कर दिया। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद परीक्षण कराया जो नेगेटिव आया। वर्डास्को ने लिखा, ‘‘इससे मैं दुखी हूं और काफी निराश महसूस कर रहा हूं।’’ 

वह 2009 ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे और मौजूदा रैंकिंग में 58वें स्थान पर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement