Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ISL-7 : लीग में दूसरे स्थान पर पहुँचने के लिए गोवा करेगी मोहन बगान का सामना

गोवा के पास आईएसएल के सातवें सीजन की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का शानदार मौका है लेकिन इसके लिए उसे मैरिनर्स नाम से मशहूर मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को हराना होगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 17, 2021 10:25 IST
Goa fc vs Atk Mohun bagan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @FCGOAOFFICIAL Goa fc vs Atk Mohun bagan

फातोर्दा(गोवा)| एफसी गोवा के पास हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएस) के सातवें सीजन की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का शानदार मौका है लेकिन इसके लिए उसे मैरिनर्स नाम से मशहूर मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को हराना होगा। फातोर्दा में आज जीत के साथ गौर्स दूसरे स्थान पर काबिज मैरिनर्स को उनके मौजूदा पोजीशन से हटा सकते हैं।

यह मुकाबला काफी रोचक होगा क्योंकि यह दो एसी टीमों के बीच का मुकाबला होगा, जिसमें से एक का अटैक और एक का डिफेंस सबसे अच्छा है। गोवा ने इस सीजन में ओपन प्ले से 13 गोल किए हैं जबकि एटीकेएमबी ने संयुक्त रूप से सबसे कम चार गोल अपने कम होने दिए हैं।

सीजन की खराब शुरूआत के बाद जान फेरांडो की टीम ने गुपचुप तरीके से नुकसान की भरपाई कर चुकी है। बीते चार मैचों से यह टीम अजेय है। बीते चार में से तीन मैच यह जीत चुकी है और इस तरह वह अभी 11 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच चुकी है।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

अब तक शीर्ष के दो स्थान के लिए मुम्बई सिटी एफसी और एटीकेएमबी के बीच ही मुकाबला चल रहा है।

फेरांडो को हालांकि कुछ चुनौतियों से भी गुजरना पड़ रहा है। लीड लाइन में कौन रहे यह समस्या है। जाज मेंदोजा ने पिछले मैच में दो गोल किए थे और इगोर एंगुलो इस मैच में सुपर-सब के तौर पर उतरे थे। साथ ही वह इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि उनकी टीम ने अब तक सेट-पीसेज से 8 गोल खाए हैं, जो कि एक बड़ी संख्या है।

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

जहां तक एटीकेएमबी की बात है तो एंटोनियो हाबास की टीम पहले स्थान पर काबिज मुम्बई को पकड़ना चाहती है और इसके लिए उसे आज को हर हाल में जीत चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement