Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

लगातार 22वीं जीत के साथ मियामी ओपन के तीसरे दौर में पहुंची नाओमी ओसाका

ओसाका लगभग एक साल से अजेय है और इस दौरान उन्होंने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के रूप में अपना चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 27, 2021 12:33 IST
Naomi Osaka- India TV Hindi
Image Source : GETTY Naomi Osaka

मियामी| विश्व रैंकिग में दूसरे स्थान पर काबिज टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने मियामी ओपन के दूसरे दौर में शुक्रवार को अजला तोम्लजानोविच को हारा कर लगातार 22वीं जीत दर्ज की। जापान की खिलाड़ी ने 7-6, 6-4 से मैच अपने नाम किया। ओसाका लगभग एक साल से अजेय है और इस दौरान उन्होंने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के रूप में अपना चौथा ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। 

तीसरे दौर में पहुंच चुकी ओसाका अगर एक और जीत दर्ज करती है तो इस टूर्नामेंट में यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होगा। पुरुष वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव को विश्व रैंकिंग में 83वें स्थान पर काबिज एमिल रूसूवोरी से 1-6, 6-3, 6-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

शीर्ष वरीय दानिल मेदवेदेव ने येन-ह्सुन लू को एक घंटे से भी कम समय में 6-2, 6-2 से शिकस्त दी वरीयता प्राप्त कुछ अन्य खिलाड़ियों डेविड गोफिन (आठवीं वरीयता), ग्रिगोर दिमित्रोव (नौवीं वरीयता) और रीले ओवेल्का (30वीं वरीयता) को हार का सामना करना पड़ा। गोफिन को जेम्स डकवर्थ ने 6-3, 6-1 जबकि दिमित्रोव को कैमरून नोर्रे ने 7-5, 7-5 से हराया। 

ये भी पढ़े -IND v ENG, 2nd ODI : जॉनी बेयरस्टो ने धमाकेदार अंदाज में जड़ा वनडे करियर का 11वां शतक 

ओपेल्का को एलेक्सी पोपीरिन ने 6-4, 6-2 से शिकस्त दी। महिलाओं के अन्य मुकाबलों में 10वीं वरियता प्राप्त किकी बार्टेंस को ल्यूडमिला सैमसनोवा ने 6-2, 6-1 जबकि जेनिफर बार्डी को सारा सोर्रिबस तोर्मो ने 3-6, 6-4, 6-1 से मात दी। 

ये भी पढ़े - IND vs ENG : बेन स्टोक्स को नॉटआउट देने पर हो रही है थर्ड अंपायर की आलोचना, युवराज सिंह ने भी कही ये बात 

चौथी वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन ने एंड्रिया पेटकोविच को 6-7, 6-1, 6-3 से शिकस्त दी। उनके अलावा कैरोलिना प्लिस्कोवा, बियांका आंद्रेस्क्यू, गर्बिने मुगुरुजा और एलिसे मार्टेंस ने भी जीत दर्ज की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement