Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नोएडा: मीडियाकर्मियों को टक्कर मारकर घसीटते हुए ले गई पिकअप वैन, दोनों की अस्पताल में मौत

नोएडा में आज सुबह सेक्टर-18 से ममूरा तक जाने वाले एलिवेटेड रोड पर एक पिकअप वैन ने दो मीडियाकर्मियों को टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई, वहीं पिकअप वैन का ड्राइवर फरार है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 11, 2023 20:13 IST
pickup van hits two media persons- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पिकअप वैन ने दो मीडियाकर्मियों को टक्कर मारी

नोएडा के एमपी 2 रोड पर बने एलिवेटेड रोड पर आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार दो मीडियाकर्मियों को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

टक्कर के बाद दूर तक घसीटा, पिकअप वैन का ड्राइवर फरार

सड़क पर मौजूद निशान बता रहे हैं कि पिकअप वैन ने टक्कर के बाद बाइक को डिवाइडर के साथ काफी दूर तक घसीटा, जिसके कारण बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन सिंह ने बताया कि यह हादसा सुबह के समय फिल्म सिटी से सेक्टर 62 की ओर जाने वाली सड़क पर हुआ है। फिल्म सिटी के एक मीडिया हाउस में काम करने वाले मनोज कुमार और गौरव अपनी बाइक से ड्यूटी पूरी करने के बाद गाजियाबाद अपने घर जा रहे थे। जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल इस्कॉन टेंपल के आगे बढ़ी तभी एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई। इस हादसे में दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद पिकअप वैन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  

दोनों मीडियाकर्मी की अस्पताल में मौत 
इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही सेक्टर-24 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पिकअप वैन का ड्राइवर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इस हादसे के कारण एलिवेटेड रोड पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हुआ था लेकिन उसे पुलिस ने खुलवा दिया।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

ये भी पढ़ें-

अमृतसर से अहमदाबाद जा रही थी इंडिगो की फ्लाइट, पहुंच गई पाकिस्तान; जानें फिर क्या हुआ

"नीतीश कुमार विपक्ष के मुंशी, खुद को मान बैठे विपक्षी दल का नेता," सुशील मोदी ने बिहार सीएम पर बोला हमला
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement