Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जंगल से आई शेर औऱ शेरनी की हैरान कर देने वाली तस्वीर, देखकर कहेंगे : चैन की नींद और मीठे सपने

जंगल का राजा भले ही खूंखार होता है लेकिन जब उसे भी परिवार की उतनी ही जरूरत है जितनी हमको और आपको। वो भी चैन की नींद लेता है और मीठे सपने देखता है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 08, 2021 10:52 IST
lion pic- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 lion pic

इंसान दुनिया में चाहे कहीं भी घूम कर आ जाए। लेकिन सकून तभी आता है जब घर पर पहुंचता है। ऐसे में अपनों की बाहों में ही चैन की नींद आती है। बात इंसान की हो या शेर की, एक ही है। जी हां, जंगल से आई शेर और शेरनी की तस्वीर ने लोगों के दिलों को रोमांटिक कर दिया है। 

शेर और शेरनी की इस तस्वीर में शेर शेरनी के ऊपर हाथ रखकर सो रहा है, ठीक वैसे ही जैसे घरों में लोग अपनी बीवी बच्चों के साथ सोते हैं। एक सुरक्षा की भावना, अपनेपन की भावना से भरी ये तस्वीर एक हजार शब्जों को बिना कहे बयां कर रही है। 

इस तस्वीर को भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर का सोर्स ज्ञात नहीं है लेकिन ये शानदार है। सुसांत ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है - एक दूजे के लिए। 

लोग इस तस्वीर पर प्यारे रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों को कहना है कि ये भले ही जंगल के जानवर हैं लेकिन ईश्वर ने इन्हें वही भावनाएं दी हैं जो इंसानों को दी है। 

एक यूजर ने लिखा है - तू मेरी मैं तेरा दुनिया से क्या लेना। 

एक यूजर ने लिखा है - बेहद प्यारी तस्वीर, दिन बना दिया। एक यूजर ने लिखा है - स्वीट ड्रीम्स। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement