1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: दाएं बाएं में कंफ्यूज रहती थी लड़की, फिर किया ऐसा काम, यूजर बोले: कमाल ही हो गया!

Viral: दाएं बाएं में कंफ्यूज रहती थी लड़की, फिर किया ऐसा काम, यूजर बोले: कमाल ही हो गया!

अगर आप भी दाएं और बाएं में कंफ्यूज रहते हैं तो इस लड़की से कुछ सीख ले सकते हैं। इसने ऐसे लाखों लोगों की मुश्किल आसान कर दी है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 05, 2021 18:16 IST
left right trick- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LAURENWINZER VERIFIED left right trick

दुनिया में चार दिशाएं है और कई लोग दायां बायां भूल जाते हैं। आपके आस पास भी ऐसे लोग होंगे जो ये तय नहीं कर पाते कि क्या उनका लैफ्ट है औऱ क्या राइट। ऐसे लोग ड्राइविंग करते वक्त या बात करते वक्त इतना कंफ्यूज रहते हैं कि बहुत परेशानी हो जाती है। 

ऐसे ही लैफ्ट औऱ राइट में कंफ्यूज रहने वाली एक लड़की ने ऐसी तरकीब भिड़ाई कि वो अब कभी भी इस कंफ्यूजन में नहीं रहेगी। इस लड़की को अब हमेशा याद रहेगा कि कौन सी दिशा लैफ्ट है और कौन सी राइट। 

इस खबर को भी पढ़ डालिए - Viral: 'लड़की पर भरोसा कर पहाड़ से कूदने को बेताब लड़का', Photo देखकर यूजर बोले: कभी तो दिमाग इस्तेमाल करो

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 23 साल की डीकोडिया लैफ्ट राइट में कंफ्यूज रहती थी, लेकिन अब उसने अपने हाथों पर लैफ्ट औऱ राइट का टैटू बनवा लिया है। जी हां डीकोडिया ने सीधे हाथ में (R) राइट और उल्टे हाथ में (L)लेफ्ट का टैटू गुदवा लिया है। 

डीकोडिया ने कहा कि यूं तो वो हमेशा लैफ्ट राइट में कंफ्यूज रहती थी लेकिन पिछले साल दोस्तों के साथ एक पार्टी में हद हो गई जब उसे टीम टास्क हंटिंग टीम का नेविगेटर बना दिया। उसके दोस्त परेशान हो गए कि जो लड़की दायां बायां नहीं समझती, वो टीम को रास्ता कैसे बताएगी। खुद डीकोडिया काफी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी।

तब उसके एक दोस्त ने पैन से उसकी परेशानी दूर करने के लिए उसके सीधे हाथ पर R और उल्टे हाथ पर L लिख दिया। डीकोडिया हैरान रह गई जब हंटर टीम को उसने इस ट्रिक की बदौलत सही सही रास्ता बताया औऱ उसकी टीम जीत गई। 

ये खबर पढ़ने से छूट गई क्या - Viral: बेपरवाह मौत के सामने 7 घंटे तक दुबकी रही जिंदगी, कैसे बची कुत्ते की लाइफ, यूजर हुए अचंभित

डीकोडिया ने फैसला किया वो ये काम पक्के रूप में करेगी ताकि उसे हमेशा याद रहे। तब वो टैटू कंपनी पहुंची और दोनों हाथों में R और L गुदवा लिया। 

इसके बाद टैटू आर्टिस्ट ने डीकोडिया के हाथों की ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे काफी सराहा गया। 

इस पोस्ट को काफी सराहना मिल रही है। कहा जा रहा है कि ये फैशन के साथ साथ गाइडेंस का भी काम करेंगे। शुक्र है कि फैशन के अलावा टैटू किसी और काम के लिए भी सराहा जा रहा है। 

इसे जरूर पढिए इस शख्स ने माथे पर पिरोया 175 करोड़ का हीरा, यूजर बोले: 'भगवान तुम्हारे सिर को बचाए'

एक यूजर ने लिखा है - मुझे भी ऐसा ही करवाना है।

एक यूजर ने कहा है - मुझे भी इसी काम के लिए इस शानदार काम की जरूरत है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment