Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

हे भगवान! ये दिल्ली मेट्रो में हो क्या रहा है? फिर एक और Video हुआ वायरल, इस बार दो लोगों में जमकर चले लात घूसे

हाल में कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कपल और दो आंटियों के बीच जमकर बहसबाजी हो रही थी। जिसके बाद अब एक और दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दो लोग आपस में ही जमकर मारपीट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 29, 2023 12:51 IST
मेट्रो के अंदर लड़ाई करते हुए दो लोग।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मेट्रो के अंदर लड़ाई करते हुए दो लोग।

हर रोज दिल्ली मेट्रो का कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। मेंट्रो में लोग कभी अश्लील हरकतें करते हैं तो कभी सरेआम कपल का रोमांस शुरू हो जाता है। इन सभी वीडियो पर जमकर बवाल होता है फिर भी लोग हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। अभी दो-तीन दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कपल मेट्रो में बैठीं दो आंटियों से बहस करते हुए दिख रहा था। अब एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ये दिल्ली मेट्रो में हो क्या रहा है?

Related Stories

मेट्रो में दो लोग आपस में ही भिड़े 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दो शख्स आपस में ही मारपीट कर रह हैं। लोगों से खचाखच भरे मेट्रो में दोनों लोग खूब एक दूसरे पर जमकर लात घूसे बरसा रहे हैं। वहीं आस-पास के लोग उन्हें एक दूसरे से दूर कर झगड़ा छुड़ाने में लगे हुए हैं। इसके बाद एक शख्स मेट्रो से उतरकर बाहर चला जाता है। तब जाकर लड़ांई शांत होती है। जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो  राजा नागर सिंह मेट्रो स्टेशन से कश्मीरी गेट को चलने वाली मेट्रो का बताया जा रहा है। 

लड़ाई का Viral Video देखें

इस वीडियो को ट्विटर पर @sbgreen17 नाम के यूजर ने शेयर किया है और लिखा है- वॉयलेट लाइन पर मेट्रो के अंदर दो लोगों में जमकर मारपीट हुई। इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और दोनों शख्स की हरकतों की खूब निंदा की। कई लोगों ने इसे बहुत ही शर्मनाक बताया तो कुछ लोगों ने लड़ाई कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की। कुछ लोगों ने कहा कि दिल्ली मेट्रो में ये रोज का है।  

ये भी पढ़ें:

Video: अंधेरे में कुत्ते पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई शिकार की घटना

Optical Illusion: एक कार की वजह से पूरा रोड हो गया है ब्लॉक, तेज दिमाग है तो बताइए किसे हटाने से रास्ता हो पाएगा क्लियर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement