Friday, May 03, 2024
Advertisement

Google Map पर कभी भरोसा मत करना मेरे दोस्त, शॉर्टकट के चक्कर में पहुंचा दिया ऐसी जगह कि निकलना हुआ मुश्किल

गूगल मैप पर शॉर्टकट रास्ते से कुछ लोग कर्नाटक जा रहे थे और तभी गूगल उन्हें ऐसी जगह लेकर चला गया कि वहां से उनका निकलना मुश्किल हो गया। उन्हें निकालने के लिए पुलिस को बुलानी पड़ी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 30, 2024 14:50 IST
सीढ़ियों पर फंस गई कार।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीढ़ियों पर फंस गई कार।

आजकल आपको कहीं भी जाना हो और रास्ता न पता हो तो सबसे पहले आपके दिमाग में गूगल मैप का ख्याल आता है। कई बार तो ये Map बहुत काम का साबित हुआ है तो कई बार इसने लोगों को चक्कर में डाल दिया है। ऐसे ही कुछ युवकों को Google Map का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। गूगल मैप ने शख्स को ऐसा रास्ता दिखाया कि वह अपनी SUV लेकर दोस्तों के साथ ऐसी जगह फंसा, जहां से निकलना काफी मुश्किल लग रहा था। अंत में उस जगह से उन्हें निकालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शख्स और उसके दोस्तों को मुसीबत में डाला Google Map

जानकारी के मुताबिक, ये घटना ऊटी के पास नीलगिरी में हुई। जहां कर्नाटक के रहने वाले कुछ दोस्त घूमने के लिए तमिलनाडु के शहर गुडालूर पहुंचे थे। वापस लौटते समय कर्नाटक जल्दी पहुंचने के लिए दोस्तों ने शॉर्टकट रास्ते से जाने का फैसला किया। शॉर्टकट रास्ते के लिए उन्होंने गूगल मैप का सहारा लिया और मैप पर कर्नाटक के लिए सबसे फास्टेस्ट रूट सर्च किया। मैप में रास्ते के अनुसार वह चल पड़ें। नेविगेशन से रास्ता तय करते हुए वे लोग अपनी SUV लेकर ऐसे एरिया में जा पहुंचे कि वहां से उतरने और चढ़ने के लिए सीढ़ियां बनी हुईं थी। उन दोस्तों ने अपनी गाड़ी सीढ़ियों पर फंसा ली। जिसके बाद उन्हें ये समझ आ गया कि वे लोग शॉर्टकट के चक्कर में बहुत बुरा फंस चुके हैं और खुद को मुसीबत में डाल दिया है। उनकी गाड़ी आगे-पीछे भी नहीं हिल पा रही थी।

Video देख लोगों ने शेयर किए अपने अनुभव

SUV को इस हालत में फंसा देख कुछ स्थानीय लोग उनकी मदद के लिए पहुंचे। इसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फंसी हुई गाड़ी निकालने में मदद की। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक टोयोटा एसयूवी को पुलिसकर्मी और कुछ स्थानीय लोग मिलकर उसे सीढ़ियों से नीचे उतारने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग गूगल मैप से जुड़े अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे गूगल मैप उन्हें मुसीबत में डाल चुका है। 

ये भी पढ़ें:

गजब बेइज्जती है यार! Range Rover का ठेला वर्जन देख लोग हैरान, शख्स ने कार का चक्का निकालकर लगा दिया ठेले का पहिया

IIM में पढ़ रहे बेटे को मां की चिट्ठी, पढ़ने के बाद लोगों की भर गईं आँखें, सालों बाद वायरल हो रहा ये खत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement