Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Begusarai News: बेगूसराय में सड़कों पर गोलियां बरसाने वाले संदिग्धों की तस्वीरें जारी, जानकारी देने वालों को मिलेगा इनाम

पुलिस ने कहा कि नारंगी शर्ट पहने हुए एवं उसके पीछे बैठे संदिग्ध के बारे में जो भी पुलिस को सही सूचना देगा उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: September 15, 2022 6:16 IST
Begusarai News, Begusarai Shooting, Begusarai Suspects Photo- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार पुलिस ने 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 संदिग्धों की तस्वीरें जारी की हैं।

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 लोगों की ओर से अलग-अलग स्थानों पर की गई गोलीबारी के बाद से दहशत का माहौल है। इस घटना के सिलसिले में गश्त में चूक के आरोप में 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मंगलार की शाम को हुयी इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी जबकि 10 अन्य घायल हो गये थे। काफी देर तक हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस के आखिरकार संदिग्ध हमलावरों की तस्वीरें CCTV से निकालने में कामयाबी मिल गई है।

सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

बेगूसराय क्षेत्र के डीआईजी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 'तस्वीरों में बेगुसराय में सीरीयल फायरिंग एवं हत्या की घटना में शामिल संदिग्ध हैं। नारंगी शर्ट पहने हुए एवं उसके पीछे बैठे संदिग्ध के बारे में जो भी पुलिस को सही सूचना देगा उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। सूचना 9431822953 या 9431800011 पर कॉल/SMS/WhtasApp के माध्यम  से दी जा सकती है।' पुलिस ने जो तस्वीरें जारी की हैं उनमें 2 मोटरसाइकिलों पर 4 लोग सवार नजर आ रहे हैं, हालांकि उनका चेहरा बहुत साफ नहीं है।

Begusarai News, Begusarai Shooting, Begusarai Suspects Photo

Image Source : PTI
हमले में घायल शख्स का इलाज करतीं चिकित्साकर्मी।

पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप
इस बीच अपर पुलिस महानिदेशक (हेडक्वॉर्टर) जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया, ‘गश्त में लगे 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि वे बदमाशों को नहीं रोक सके।’ उन्होंने बताया कि पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। बेगूसराय जिलान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा एवं चकिया थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने विभिन्‍न स्थानों पर गोलीबारी की, जिसमें बरौनी थाने के हाजीपुर के रहने वाले 31 साल के चंदन कुमार की मृत्यु हो गई थी जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गये थे।

Begusarai News, Begusarai Shooting, Begusarai Suspects Photo

Image Source : INDIA TV
बेगूसराय गोलीकांड के संदिग्धों की तस्वीरें।

सस्पेंड हो गए ये पुलिसकर्मी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बछवाड़ा, तेघड़ा, फुलवड़िया और बरौनी थानों के अलावा जीरोमाईल पुलिस चौकी, एफसीआई पुलिस चौकी, एवं चकिया पुलिस चौकी के कर्मियों ने सही ढंग से काम नहीं किया, जिससे आरोपी पकड़े नहीं गये। सस्पेंड हुए पुलिसकर्मियों में फुलवड़िया थाने के आरक्षी निरीक्षक शशि भूषण सिंह, जीरोमाईल पुलिस चौकी के आरक्षी निरीक्षक मुकरू हेम्ब्रम, चकिया पुलिस चौकी के सहायक आरक्षी निरीक्षक विनोद प्रसाद, तेघड़ा थाना के सहायक आरक्षी निरीक्षक कृष्ण कूमार, एफसीआई पुलिस चौकी के रमेन्द्र कुमार यादव, बरौनी थाने के संजय कुमार एवं बछवाड़ा थाने के रामकिशोर सिंह शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement