Friday, June 14, 2024
Advertisement

बिहार: नालंदा के बिहार शरीफ में तालाब के पास शव मिलने से मचा हड़कंप, रामनवमी पर फैली हिंसा से तो कोई संबंध नहीं?

बिहार के नालंदा में एक तालाब के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि ये शव बिहार शरीफ के बजरमीती में नवनिर्मित तालाब के पास मिला है। बिहार शरीफ वही इलाका है, जहां हिंसा फैली थी।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 04, 2023 6:35 IST
Bihar - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC तालाब के पास शव मिलने से मचा हड़कंप

पटना: बिहार के नालंदा में एक तालाब के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया है और ये चर्चा तेज हो गई है कि कहीं इस मौत का संबंध रामनवमी के दिन फैली हिंसा से तो नहीं है। बता दें कि ये शव बिहार शरीफ के बजरमीती में नवनिर्मित तालाब के पास मिला है। बिहार शरीफ वही इलाका है, जहां हिंसा फैली थी। 

इस मामले में नालंदा DDC वैभव श्रीवास्तव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिला है। शव पर कोई चोट के निशान नहीं हैं, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि व्यक्ति खुद ही मुंह के बल गिर गया। यह एक सामान्य मौत लग रही है।'

बता दें कि नालंदा में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा के बाद से पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड में है और सरकार भी हर अपडेट पर बारीक नजर बनाए हुए हैं। हिंसा के बाद नालंदा जिले में इंटरनेट सेवाओं के निलंबन को 4 अप्रैल तक बढ़ाया जा चुका है। 

गौरतलब है कि बिहार के नालंदा में रामनवमी के जुलूस को लेकर हिंसा, पथराव और आगजनी हुई थी। इस दौरान कई छोटे-बड़े वाहनों में आग लगाई गई और दुकानों में भी तोड़फोड़ हुई। इस दौरान कुछ लोगों को गोली भी लगी और कई घायल हुए।

ये भी पढ़ें- 

जम्मू कश्मीर: किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार, 6 को हिरासत में लिया गया

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मंगलवार को कोर्ट में पेशी, कर सकते हैं आत्मसमर्पण

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement