Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bihar Politics: प्रशांत किशोर के बयान पर BJP ने कहा- 'नीतीश को कभी नहीं रखेंगे'

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं। भाजपा के साथ जाने के लिए उन्होंने अपने एक खास नेता को इस काम के लिए रिजर्व रखा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 20, 2022 23:42 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar

Highlights

  • फिर से पलटी मार सकते हैं नीतीश कुमार- पीके
  • बीजेपी के साथ लड़ाई का नाटक कर रहे नीतीश- पीके

Bihar Politics: चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने और भाजपा के साथ जाने के दावे का भाजपा ने जोरदार खंडन किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को साफ किया कि नीतीश को भाजपा कभी साथ नहीं रखेगी। डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि अब भाजपा नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएगी। हम किसी भी परिस्थिति में उनकों साथ नहीं रखेंगे। उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि प्रशांत किशोर रात को नीतीश कुमार से मिलते हैं।

'एक बार फिर पलटी मार सकते हैं नीतीश कुमार'

इससे पहले जनसुराज अभियान यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं। भाजपा के साथ जाने के लिए उन्होंने अपने एक खास नेता को इस काम के लिए रिजर्व रखा है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में बिल पास कराने के लिए अपने दल का व्यक्ति लगाए हुए हैं और बिहार में गठबंधन बनाकर बिहार की जनता को फिर से ठगने का प्रयास कर रहे हैं।

इधर, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि प्रशांत किशोर के दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो मैं नहीं कह सकता हूं। लेकिन इतना जरूर है कि अब नीतीश कुमार कितना भी भाजपा के सामने नाक रगड़ लें, अब भाजपा उनको स्वीकार नहीं करेगी।

'बीजेपी के साथ लड़ाई का नाटक कर रहे हैं नीतीश'
हाल के दिनों में कई बार नीतीश पर प्रहार कर चुके किशोर ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के नाम पर वोट मांगे थे, लेकिन 2 साल बाद जनता को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि वह आज फिर भाजपा के साथ लड़ाई का नाटक कर रहे हैं, वह फिर से पलट सकते हैं। नरेंद्र मोदी, जगन मोहन रेड्डी और कैप्टन अमरिंदर सिंह जैसे दिग्गज नेताओं के कई सफल चुनाव अभियान को संभाल चुके किशोर ने पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक परामर्श से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement