Saturday, June 15, 2024
Advertisement

चाची के साथ था अफेयर, प्रेग्नेंट पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पति ने कर दिया बड़ा कांड; 2022 में हुई थी शादी

सीतामढ़ी में एक युवक ने चाची को पाने के लिए अपनी गर्भवती पत्नी को रास्ते से हटा दिया। उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पति के चाची के साथ अफेयर का मृतका विरोध करती थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 22, 2024 18:30 IST
आरोपी युवक और मृतका- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी युवक और मृतका

बिहार के सीतामढ़ी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार पर एक युवक ने अपनी 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया गया कि आरोपी युवक का अपने ही चाची के साथ चक्कर चल रहा था, जिसका मृत विवाहिता विरोध करती थी। मृतका का नाम विद्यार्थी कुमारी है, जो मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली थी। वह 4 महीने की गर्भवती थी।

शादी के 6 महीने बाद ही हो गया था चाची से अफेयर

मृतका विद्यार्थी के भाई मिथुन कुमार ने बताया कि 2022 में उसने अपनी बहन विद्यार्थी कुमारी की शादी शिवम कुमार से की थी कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन शादी के 6 महीने के बाद से शिवम का अफेयर अपनी चाची से हो गया। इसके बाद एक दिन शिवम की पत्नी विद्यार्थी कुमारी ने अपने पति को उसकी चाची के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

अवैध संबंध का विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

घटना सीतामढ़ी जिले के डुमरा की है। विद्यार्थी कुमारी जब अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करने लगी इससे नाराज पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुनौरा थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतका विद्यार्थी के भाई ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

9 मई 2022 को धूमधाम से हुई थी शादी

मृतका के भाई मिथुन कुमार ने बताया कि 9 मई 2022 को उसने अपनी बहन विद्यार्थी की शादी बड़े ही धूमधाम से शिवम कुमार के साथ की थी। मृतका का मायके बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मुंहचट्टी में है। मिथुन ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर एक बार पंचायत भी हुई थी और कोर्ट से कागज भी बनाए गए थे लेकिन इस सब के बावजूद शिवम ने उसकी गर्भवती बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी है।  

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

यह भी पढ़ें-

पति से झगड़े के बाद 3 साल की बेटी को दी दर्दनाक सजा, फिर 4 KM तक शव के साथ घूमती रही मां

मोबाइल ने ली जान: मां ने बेटी के सिर पर मारी रॉड; कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी युवती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement