Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हाजीपुर में छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले टीचर को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस से भी नोकझोंक

हाजीपुर के एक स्कूल स्कूल में गणित पढ़ाने वाला विकास कुमार 9वीं क्लास और दसवीं क्लास में पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 02, 2024 9:36 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : DEMO सांकेतिक तस्वीर

बिहार के हाजीपुर में सरकारी स्कूल के शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। आरोप है टीचर क्लासरूम बंद कर छात्राओं  के साथ गंदी हरकत करता है। जब छात्राएं इसका विरोध करती थी तो वह स्कूल से नाम काटने की धमकी देता था। पीड़ित लड़कियों ने टीचर की हरकत के बारे में अपने गार्जियन को बताया तो लोग गुस्से में आ गए। ग्रामीण भारी संख्या में स्कूल पहुंचकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की और स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया है। कई घंटे तक आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर रखा।

पुलिस से ग्रामीणों की नोकझोंक​

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई। ग्रामीण के बीच हुए नोंकझोक में एक पुलिस अधिकारी की मैगजीन लेकर भाग गए। इसके बाद बड़ी संख्या में स्पेशल फोर्स को बुलाया गया और हंगामा कर रहे ग्रामीण को मौके से भगाया गया। अभी भी पुलिस अधिकारी की मैगज़ीन गायब है। 

कई साल से गंदी हरकत करता था टीचर

घटना हाजीपुर के औद्योगिक थानाक्षेत्र के राजकिशोर उच्च विद्यालय बड़ी यीशु पुर की है। आरोप है कि गणित पढ़ाने वाला विकास कुमार 9वीं क्लास और दसवीं क्लास में पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था। स्कूल के कई छात्राओं ने आरोप लगाया है कि टीचर कई सालों से लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करता था।

पुलिस अधिकारी की मैगजीन गायब 

 घटना के सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्कूल में एक शिक्षक द्वारा लड़की के साथ छेड़खानी किया गया है। इसके कारण हंगामा हुआ है। हम लोग पहुंचे हैं। सभी बिंदुओं पर जांच पर की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी के बंदूक से मैगजीन गायब हो गया है। फिलहाल हालात अभी कंट्रोल में है।

रिपोर्ट- राजा बाबू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement