Monday, April 29, 2024
Advertisement

दरोगा की बेटी के तिलक समारोह में शराब की बोतल लिए बार गर्ल के साथ ठुमके लगाता युवक- देखें VIDEO

बेगूसराय में दरोगा की बोटी के शगुन तिलक समारोह में युवक शराब की बोतल कमर में रख बार डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शराबबंदी को लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 07, 2023 10:15 IST
शराब की बोतल लिए ठुमके लगाता युवक- India TV Hindi
शराब की बोतल लिए ठुमके लगाता युवक

बिहार में 2016 से शराबबंदी लागू है। शराब पीने और बेचने पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद ना पीने वाले और ना ही बेचने वालों पर इसका कोई असर दिख रहा है। आये दिन जहरीली शराब के सेवन से मौत के मामले सामने आते रहते हैं। शराब से संबंधित ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां एक दरोगा की बोटी के शगुन तिलक समारोह में युवक शराब की बोतल कमर में रख बार डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शराबबंदी को लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

वीडियो की जांच के दिए गए आदेश

एसपी योगेंद्र कुमार ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और वीडियो की जांच का आदेश तेघरा डीएसपी को दिया है। दरअसल, फुलवरिया थाना में कार्यरत दरोगा सुधीर सिंह की बेटी की शादी तेघरा थाना क्षेत्र के बरौनी 1 गांव के त्रिपुरारी सिंह के पुत्र कमलनयन से तय हैं। शादी से पहले 3 दिसंबर की रात शगुन तिलक समारोह का आयोजन बरौनी 1 गांव में आयोजित किया गया था। समारोह में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम भी आयोजित किया गया था। 

युवक के कमर में शराब की बोतल दिख रही

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर बार बालाओं का डांस हो रहा है और शराब का गाना भी बज रहा है। इस दौरान एक युवक के कमर में शराब की बोतल भी दिख रही है। इस पूरे नाच-गाना और शराब की बोतल लिए युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर एसपी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लिया है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए मिला है। वीडियो की जांच के लिए तेघरा डीएसपी को दिया गया है। जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- बेगूसराय से संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement