Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गाजियाबाद पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई, शातिर अपराधियों की 5 करोड़ की संपत्ति जब्त

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार गाजियाबाद पुलिस शातिर, गैंगस्टर, अभ्यस्त और हार्डकोर अपराधियों के विरुद्ध लगातार कठोर कार्रवाई कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 06, 2021 22:50 IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार गाजियाबाद पुलिस शातिर, गैंगस्टर, अभ्यस्त और हार्डकोर अपराधियों के विरुद्ध लगातार कठोर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा कासिम विहार, बंगाली बस्ती के रहने वाले मादक पदार्थ तस्कर/नशे के कारोबारी शातिर गैंगस्टर अपराधी अजमेरी उर्फ चुहिया पत्नी जाकिर और जाकिर पठान पुत्र मुबारक पठान की करीब 5 करोड़ रुपये की कुल 11 अचल संपत्ति कुर्की/जब्त की गई है।

एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों एवम थाना प्रभारियों को लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं। गाजियाबाद में शनिवार को गिरोहबंद अपराध करने वाले पति-पत्नी के घर के बाहर पुलिस ने डुगडुगी बजाई और उनकी करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर दी। बताया जाता है कि कभी इस दंपत्ति का यहां एक तरफा राज चला करता था। पुलिस की तरफ से बैंड बजाकर बैनर टांगे गए। बैनर में साफ लिखा है कि जाकिर और अजमेरी देवी की संपत्ति आज से राज्य सरकार के अधीन है और इसका विक्रय करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आएगा।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जाकिर और अजमेरी देवी नशे के बड़े कारोबारी थे। बताया जाता है कि इलाके में इनकी इतनी धमक थी कि इनके घर के आगे से गुजरने में भी लोग डरा करते थे। हलांकि पहले जहां लोग इनके घर के आगे कदम रखने से डरते थे वहीं शनिवार को पुलिस ने डुगडुगी बजाई और करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement