Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Noida Crime: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक अपराधी घायल

यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी घायल हुआ। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 01, 2022 8:53 IST
Noida Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Noida Crime

Noida Crime: यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी घायल हुआ। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ADCP ने बताया, "जांच के दौरान एक स्कूटी को रोका गया लेकिन स्कूटी पर सवार बदमाश बैरियर को पार करते हुए पुलिस पर गोली चलाने लगा। कॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। यह जानकारी पुलिस ने दी।

इस बारे में ADCP विशाल पांडे ने बताया कि बदमाश गैंग बनाकर काम करता है। गैंग में 4 सदस्य हैं, कोई भी सवारी के साथ ये घुल मिल जाते हैं और उन्हें अपने गाड़ियों में बैठाकर और आगे जाकर उनके नाम पर चेकिंग के नाम पर पैसा रख लेते हैं।  उसके बाद यात्री को धक्का दे देते हैं। बदमाश के ऊपर लगभग आधा दर्ज़न मुकदमें दर्ज़ हैं, पुलिस इसके 3 साथियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था इनामी बदमाश

बीते दिनों भी नोएडा में थाना फेस-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था. इस बदमाश के ऊपर लूटपाट के दर्जनभर मामले दर्ज थे. इसके पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया था। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया था कि थाना फेस-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गौरव पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement