Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ठाणे: क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी जांच मामले में हत्या का हुआ खुलासा, कुएं में धकेल कर किया मर्डर

एक अधिकारी के अनुसार आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल अक्टूबर में ही वित्तीय कारणों को लेकर हुई लड़ाई के बाद पत्नी की हत्या कर दी थी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 19, 2020 21:36 IST
thane credit case case wife murdered by husband । ठाणे: क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी जांच मामले में हत्या - India TV Hindi
Image Source : PTI ठाणे: क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी जांच मामले में हत्या का हुआ खुलासा, कुएं में धकेल कर किया मर्डर

ठाणे. महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी के मामले में एक दंपति की जांच कर रही थी लेकिन जांच आगे बढ़ी तो हत्या के मामले का खुलासा हुआ। एक अधिकारी के अनुसार आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल अक्टूबर में ही वित्तीय कारणों को लेकर हुई लड़ाई के बाद पत्नी की हत्या कर दी थी।

काशीमीरा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय हजारे ने सोमवार को बताया कि आशीष उकानी (35) और निकिता उकानी (34) के विरूद्ध निजी कंपनी की क्रेडिट कार्ड स्वाइप मशीन और उसके इनवायस प्रणाली का इस्तेमाल कर 15.65 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दिसंबर में दर्ज की गई थी।

उन्होंने बताया, "आशीष और निकिता पिछले साल 15 दिसंबर को क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज होने से कई हफ्ते पहले से ही फरार थे। हाल में तकनीक आधारित निगरानी से दंपति के गुजरात के सूरत में होने का पता चला।"

हजारे ने कहा, "हम 11 अक्टूबर को आशीष को गिरफ्तार करने में कामयाब हुए। जब हमने उससे निकिता के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि पिछले साल 14 अक्टूबर को पैसों को लेकर हुई बहस के बाद उसने उसकी हत्या कर दी थी। आशीर्ष ने बताया कि उसने निकिता को कुएं में धकेल दिया था जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई। बाद में उसके शव को नजदीकी खेत में गाड़ दिया।"

हजारे ने बताया कि निकिता के अवशेष को खेत से निकाल लिया गया है। आशीष पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement