Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

हाल के दिनों में दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैला है, देशभर के सभी बड़े शहरों में सबसे ज्यादा मामले दिल्ली में ही सामने आ रहे हैं। मंगलवार को को जो आंकड़े जारी हुए हैं उनके अनुसार 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के 13468 नए मामले देखने को मिले हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2021 12:52 IST
दिल्ली के परिवहन...- India TV Hindi
Image Source : KAILASH GAHLOT TWITTER दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत

नई दिल्ली। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कैलाश गहलोत ने सोशल मीडिया पर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है और अपने संपर्क में आए लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने का आग्रह किया है, कैलाश गहलोत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

हाल के दिनों में दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैला है, देशभर के सभी बड़े शहरों में सबसे ज्यादा मामले दिल्ली में ही सामने आ रहे हैं। मंगलवार को को जो आंकड़े जारी हुए हैं उनके अनुसार 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के 13468 नए मामले देखने को मिले हैं जो एक दिन में अबतक आए सबसे अधिक मामले हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस टेस्टिंग के बाद पॉजिटिव आने की दर बढ़कर 13.14 प्रतिशत हो गई है। 

अबतक दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल 750156 मामले दर्ज किए जा चुके हैं और 11436 लोगों की जान जा चुकी है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित होने के बाद अबतक कुल 695210 लोग ठीक भी हुए हैं। फिलहाल दिल्ली में कोरोना वायरस के 43510 एक्टिव मामले हैं। मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना की वजह से 81 लोगों की जान गई है। 

कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान के लिए दिल्ली में टेस्टिंग को भी लगातार बढ़ाया जा रहा है और रोजाना 1 लाख से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं, मंगलवार को जो रिपोर्ट जारी हुई थी उसके अनुसार 24 घंटों में 102460 कोरोना टेस्ट किए गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement