1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने बताई 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' के खास होने की वजह

आयुष्मान खुराना ने बताई 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' के खास होने की वजह

आयुष्मान खुराना शोहरत की बुलंदियों तक उन्हें पहुंचाने का श्रेय अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को देते हैं।

IANS IANS
Updated on: February 28, 2021 14:14 IST
ayushmann khurrana talks about his films vicky donor and dum laga ke haisha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AYUSHMANNK आयुष्मान ने बताई 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' के खास होने की वजह

अभिनेता आयुष्मान खुराना शोहरत की बुलंदियों तक उन्हें पहुंचाने का श्रेय अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को देते हैं।

आयुष्मान कहते हैं, " 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' की सफलता ने मुझे बताया कि सिनेमाघरों में दर्शकों की एक अलग तरह की चाह है और उनके टेस्ट में भी बदलाव आ रहा है। फिल्मों से वे एक अलग तरह का जुड़ाव चाह रहे हैं। वे चाहते हैं कि फिल्मों के माध्यम से किसी मुद्दे पर बात हो, बहस छिड़े और घर जाते वक्त वे अपने साथ किसी संदेश को लेकर जाए।"

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

उन्होंने आगे कहा, "'दम लगा के हईशा' के बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसलिए यह मेरे करियर की एक सबसे खास फिल्म रहेगी, जिंदगीभर। इसने मेरे उस विश्वास को मजबूत बनाया कि मैं फिल्मों के चुनाव के अपने सही रास्ते पर हूं, जो किसी मुद्दे को लेकर समाज में लोगों को बात करने के लिए प्रेरित करे। मुझे इस फिल्म में शामिल करने के लिए मैं आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा), मनीष शर्मा और (निर्देशक) शरत कटारिया का हमेशा ऋणी रहूंगा।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X