Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

नयनतारा का सालों पुराना सपना हुआ पूरा, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा ने सोशल मीडिया पर अपने ड्रीम ऑफिस की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसके बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बड़ा सा नोट लिख अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'अन्नपूर्णी' में देखा गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 08, 2024 7:50 IST
Nayanthara dream come true jawan actress shared photos of her new office- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नयनतारा का सालों पुराना सपना हुआ पूरा

शाहरुख खान की 'जवान' में काम कर चुकीं नयनतारा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। अभिनेत्री नयनतारा हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने अपनी लाइफ की छोटी-बड़ी अपडेट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में भी फैंस के साथ जानकारी शेयर करती रहती हैं। नयनतारा ने पिछले साल शाहरुख खान की मूवी 'जवान' से बॉलीवुड डेब्यू किया और एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'अन्नपूर्णी' में देखा गया था। कुछ ही घंटों पहले 'जवान' एक्ट्रेस ने अपना सालों पुराना सपना पूरा होने पर इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी टीम और पति के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए नयनतारा ने एक लंबा सा नोट लिख अपनी खास अंदाज में खुशी जाहिर की है।

नयनतारा का ये सपना हुआ पूरा

साउथ की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए ऑफिस की तस्वीरें शेयर कीं और इसे पूरा करने में लगने वाले समय के बारे में भी लिखे गए इस नोट के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने इस सपने को पूरा करने में जिन्होंने उनका साथ दिया उनको भी धन्यवाद दिया। नयनतारा ने अपने ड्रीम ऑफिस की पूरी जर्नी सोशल मीडिया पर शेयर की है स इसकी फोटो भी शेयर की हैं।

'जवान' एक्ट्रेस ने शेयर की ड्रीम ऑफिस की तस्वीरें

नयनतारा ने दो ब्लैक एंड व्हाइट और एक नॉर्मल फोटो शेयर की है। इन तीन तस्वीरों में एक्ट्रेस के नए ड्रीम ऑफिस की झलक देखने को मिल रही है। इन फोटोज में 'जवान' एक्ट्रेस व्हाइट कुर्ता और अफगानी पैंट पहने काम की देखरेख करते हुए दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में वह अपनी टीम के साथ बातचीत करते नजर आ रही हैं। 'जवान' की शानदार सफलता के बाद से एक्ट्रेस की किस्मत चमक गई है।

नयनतारा ने जाहिर की खुशी

अपनी दमदार एक्टिंग से साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, जलवा दिखा चुकीं नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'एक जर्नी जो मेरे लिए जादुई रही, हमारे सपनों का ऑफिस तैयार करना था... हमेशा असंभव को करने और इस सपने को 30 दिनों में सच करने के लिए मेरी प्यारी @nikhitaareddy को बहुत-बहुत प्यार! आप बेस्ट हो। मेरे इस सपने को साथ में पूरा करने के लिए और इस जर्नी को यादगार बनाने के लिए मेरी पूरी टीम का धन्यवाद और @the_storycollective पर आपकी टीम को भी बहुत-बहुत धन्यवाद !'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement