Monday, April 29, 2024
Advertisement

आपा-आपा करता रहा होस्ट, हनीमून का नाम लेते ही पाकिस्तानी सिंगर ने कर दी ताबड़तोड़ धुनाई

पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक शो के होस्ट को बुरी तरह पीटती नजर आ रही हैं। अब ये विवाद क्यों खड़ा हुआ, ये आपको बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 29, 2024 16:37 IST
Shazia Manzoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाजिया मंजूर।

पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर इस बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने लाइव शो के दौरान को- होस्ट और कॉमेडियन शेरी नन्न्हा की धुनाई कर दी है। वो सामने आए वीडियो में काफी ज्यादा खफा दिख रही हैं। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। वो बार-बार दोहराती दिख रही हैं कि उन्होंने पिछली बार इसे इसी बात को लेकर मना किया था। साथ ही कह रही हैं कि वो प्रैंक नहीं था। इस बीच शो के को-होस्ट मोहसिन अब्बास हैदर मामले को शांत कराने की कोशिश करते दिखे, लेकिन शाजिया उनकी एक नहीं सुनती। 

गुस्से में शाजिया ने लगाया थप्पड़

वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि इससे पहले शेरी ने उनसे हनीमून से जुड़ा सवाल पूछा, जिसे सुनते ही शाजिया भड़क गईं। सामने आए वीडियो में वो कहते दिख रही हैं, 'वैसे एक बात है कि तू बंदा थर्ड क्लास का है। बगैरत आदमी, लास्ट टाइम भी मैंने कहा था, सबको ये लगा था कि ये प्रैंक है, याद है पहले भी मैंने कहा था...हनीमून की बात कर रहा है, शर्म नहीं आती? बुलाएं किसी को?' ये कहते-कहते शाजिया शेरी को थप्पड़ जड़ देती हैं। वो उनकी धुनाई करती नजर आती हैं। शाजिया से शेरी बार-बार कह कर माफी मांगते हैं, लेकिन वो एक नहीं सुनती और कई बार धुन देती हैं। इसी बीच को होस्ट को भी शाजिया धक्का मार देती हैं। हैदर शेरी को कहते हैं कि वो अपनी लाइन सही से क्यों नहीं बोलते और उसमें खुद से बदलाव क्यों करते हैं। 

यहां देखें वीडियो

काफी फेमस हैं शाजिया

शाजिया कभी शेरी धक्का मारती हैं तो कभी उन्हें धमकाती हैं। हैदर उन्हें माजी-माजी कहते रहते हैं। हैदर और शेरी की लाख माफी का भी शाजिया पर कोई फर्क नहीं पड़ता। फैंस इस वीडियो को देखकर कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं। शाजिया मंजूर पाकिस्तान की फेमस सिंगर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है। 'बतियां बुझाई रख दी', 'चान मेरे मखना' और 'बल्ले बल्लाय' जैसे गाने उनके काफी हिट रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: गाना-बजाना, खाना-पीना! एयरपोर्ट से बाहर आते ही अंबानी परिवार के मेहमानों के लिए जबरदस्त इंतजाम

 सामान से भरे चार कैरियर, हाथियों वाली गाड़ी, अलग अंदाज में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचेंगी रिहाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement