Monday, May 20, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के बाद अब सलमान खान की हीरोइन बनेगी ये हसीना, 'सिकंदर' में करेगी धमाका

'एनिमल' और 'पुष्पा' जैसी सुपरहिट फिल्में देकर अब रश्मिका मंदाना, सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सिकंदर' में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसे एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्ट किया जाना है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 09, 2024 12:59 IST
Salman rashmika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और रश्मिका मंदाना।

हाल ही में 'एनिमल' और 'पुष्पा' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब रश्मिका मंदाना फिर से दर्शकों को रिझाने के लिए आने वाली हैं। रश्मिका मंदाना अब सलमान खान की 'सिकंदर' में लोगों को एंटरटेन करती दिखेंगी। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस और कमाल की एक्टिंग से पहले नेशनल क्रश बन चुकी हैं और अब वो एक बार फिर लोगों के दिल पर राज करने के लिए रेडी हैं। सलमान और रश्मिका की अनोखी जोड़ी फैन्स को ईद 2025 में देखने को मिलेगी। इस फिल्म को लेकर पहले से लोगों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल हैंडल पर ऑफिशियल तौर पर फिल्म में रश्मिका की एंट्री का ऐलान भी कर दिया है। 

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी फिर आई साथ

'सिकंदर' को बनाने के लिए सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी को फिर से साथ आई है। इन्होंने इससे पहले 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया था। इसके अलावा, ए.आर. मुरुगडोस, जिन्हें 'गजनी' और 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है इस प्रोजेक्ट में कमाल का काम करेंगे। 

यहां देखें पोस्ट

फिल्म की शूटिंग भी शुरू

'सिकंदर' टाइटल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही इसकी चर्चा है। फिल्म की रिलीज डेट भी अभी से बता दी गई है। फिल्म की बाकी कास्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है। वैसे बता दें, फिल्म की शूटिंग भी सलमान खान ने आज से शुरू कर दी हैं। उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी एक फैन के साथ सेट पर पोज देते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

बता दें, आखिरी बार सलमान खान 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। बात करें रश्मिका मंदाना की तो वो रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आई थीं। अब वो जल्द ही धनुष के साथ 'कुबेर', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' के अलावा सुकुमार की 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement