Monday, June 17, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की तबीयत में हुआ सुधार, मैनेजर पूजा ददलानी ने दिया हेल्थ अपडेट

शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें गुजरात के अहमदाबाद के केडी अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। इस बीच किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनकी हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 23, 2024 16:28 IST
Shah Rukh Khan manager Pooja Dadlani shares about his Health Update- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान की तबीयत में हुआ सुधार

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख खान की हेल्थ लेटेस्ट अपडेट शेयर की है। बॉलीवुड सुपरस्टार को गुजरात के अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे के बाद एक्टर की हेल्थ को लेकर उनके फैंस की चिंताएं बढ़ गई थीं। उन्हें गर्मी के कारण डिहाइड्रेशन और खासी हो रही थी। वहीं मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आईपीएल मैच के दौरान हीट स्ट्रोक के कारण किंग खान को एडमिट होना पड़ा। शाहरुख खान आईपीएल 2024 के पहले प्लेऑफ मैच में SRH के खिलाफ अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे।

शाहरुख खान की तबीयत में सुधार

पूजा ददलानी ने शाहरुख की हेल्थ अपडेट देने के लिए अपनी एक्स प्रोफाइल का सहारा लिया। शाहरुख खान की मैनेजर ने ट्वीट करते हुए बताया, 'मिस्टर खान के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए खुशखबरी है वो अब ठीक हैं। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।' हीटवेव के कारण शाहरुख खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन हेल्थ लेटेस्ट अपडेट के अनुसार अब उनकी तबीयत में सुधार हुआ है।

शाहरुख के पास पहुंचीं गौरी खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान 22 मई को अहमदाबाद के केडी अस्पताल पहुंचीं, जहां उन्हें हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण भर्ती कराया गया। इसके बाद, केकेआर की सह-मालिक जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी शाहरुख खान से मिलने अस्पताल गए थे। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि शाहरुख खान, जूही चावला और उनके बच्चे सुहाना और अबराम अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

हाल ही में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में 'पठान','जवान' और 'डंकी' देने के बाद शाहरुख खान कुछ महीनों के लिए रेस्ट करना चाहते थे। वहीं वो अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में बिजी थे। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' पर काम कर रहे हैं, जहां वह एक डॉन के रूप में ग्रे-शेड रोल में फिर धूम मचाने वाले हैं। सुहाना खान इस फिल्म के साथ अपना थिएटर डेब्यू भी करेंगी, क्योंकि उनकी पहली फिल्म 'द आर्चीज' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement