Monday, April 29, 2024
Advertisement

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद अकेले पड़ गए हैं आसिम रियाज, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'कोई दोस्त नहीं'

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अब अलग हो चुके हैं। हिमांशी ने खुद इस ब्रेकअप का ऐलान किया था। वहीं अब ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद आसिम रियाज ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है , जिसे लोग उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी से जोड़कर देख रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 06, 2024 19:26 IST
Asim Riaz- India TV Hindi
Image Source : X आसिम रियाज का छलका दर्द

'बिग बॉस 13' के घर में कई जोड़ियां बनीं। इनमें से एक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की भी थी। लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद थी और चाहने वाले खूब प्यार भी लुटाते थे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों लगभग 4 साल तक साथ रहे। लेकिन अफसोस अब दोनों अलग हो चुके हैं। कुछ समय पहले ही आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हुआ है। हालांकि आसिम अब तक इस दर्द से उबर नहीं पाए है। इसका अंदाजा फैंस उनके हालिया पोस्ट को देखकर लगा रहे हैं. 

आसिम के पोस्ट में फैंस को दिखा दर्द

हाल ही में हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद आसिम रियाज ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है , जिसे लोग उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी से जोड़कर देख रहे हैं। इस पोस्ट में आसिम ने लिखा है कि - 'कुछ रास्ते हमें अकेले ही तय करने पड़ते हैं! यहां आपके साथ कोई नहीं होता न कोई परिवार, न कोई दोस्त और न कोई साथी, बस आप और भगवान!।' आसिम का ये पोस्ट देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद काफी अकेला महसूस कर रहे हैं। वो काफी दर्द में हैं इसी वजह से उन्होंने ऐसा पोस्ट किया है। 

इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप

बता दें कि हिमांशी खुराना ने आसिम से ब्रेकअप के एक पोस्ट शेयर कर इसके पीछे की वजह का खुलासा किया था। हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि, 'हां, हम अब एक साथ नहीं हैं। हमने जो भी समय साथ में बिताया है वो बहुत अचछा था, लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। हमारे रिलेशनशिप की जर्नी शानदार थी और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से हम अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं।'

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, पहली बार हिमांशी और आसिम की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी। आसिम ने अपने प्यार का ऐलान बीबी हाउस में ही कर दिया था। हिमांशी ने भी अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर के आसिम का हाथ थाम लिया था। इसके बाद से ही दोनों साथ थे। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं, जिसमें उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। 

ये भी पढ़ें:

ब्रेन स्ट्रोक से रिकवर होते ही बेटे-बहू संग वेकेशन पर निकले मिथुन चक्रवर्ती, तस्वीर आई सामने

बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, ओरी भी साथ आए नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement