Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Photos: संजय दत्त बहन प्रिया के साथ गए कोकिलाबेन हॉस्पिटल

Photos: संजय दत्त बहन प्रिया के साथ गए कोकिलाबेन हॉस्पिटल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 15, 2020 22:49 IST
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बहन प्रिया के साथ कोकिलाबेन अस्पताल गए। संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बहन प्रिया के साथ कोकिलाबेन अस्पताल गए। संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

  • कुछ दिनों पहले संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका कोविड टेस्ट भी हुआ जो कि नेगेटिव आया। मगर लंग कैंसर होने के खबर सामने आई। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    कुछ दिनों पहले संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका कोविड टेस्ट भी हुआ जो कि नेगेटिव आया। मगर लंग कैंसर होने के खबर सामने आई। 

  • संजय दत्त के लंग कैंसर से जूझने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैन्स और सेलेब्रिटीज उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
    Image Source : YOGEN SHAH

    संजय दत्त के लंग कैंसर से जूझने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैन्स और सेलेब्रिटीज उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त कुछ समय में कैंसर के इलाज के लिए विदेश रवाना हो जाएंगे। उन्होंने काम से कुछ समय का ब्रेक भी लिया है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त कुछ समय में कैंसर के इलाज के लिए विदेश रवाना हो जाएंगे। उन्होंने काम से कुछ समय का ब्रेक भी लिया है।

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही सड़क 2 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।
    Image Source : YOGEN SHAH

    वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही सड़क 2 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।