Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: माहिरा शर्मा पहुंचीं मुंबई एयरपोर्ट, हाथों में ग्लव्स और चेहरे पर मास्क लगाए आईं नज़र

Pics: माहिरा शर्मा पहुंचीं मुंबई एयरपोर्ट, हाथों में ग्लव्स और चेहरे पर मास्क लगाए आईं नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2020 14:19 IST
  • बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी माहिरा शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए हाथों में ग्लव्स और चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। बता दें कि माहिरा कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं।
    Image Source : yogen shah

    बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी माहिरा शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए हाथों में ग्लव्स और चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। बता दें कि माहिरा कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं।

  • माहिरा शर्मा एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की पैंट पहनी हुई थी। इस दौरान माहिरा का नया हेयरस्टाइल भी देखने को मिला।
    Image Source : yogen shah

    माहिरा शर्मा एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की पैंट पहनी हुई थी। इस दौरान माहिरा का नया हेयरस्टाइल भी देखने को मिला।

  • माहिरा ने हाल ही में अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनके दोस्त पारस छाबड़ा ने सरप्राइज भी दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ। 
    Image Source : yogen shah

    माहिरा ने हाल ही में अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनके दोस्त पारस छाबड़ा ने सरप्राइज भी दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ। 

  • पारस और माहिरा एक म्यूजिक वीडियो बारिश में भी दिखाई दे चुके हैं। फैंस को उनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। 
    Image Source : yogen shah

    पारस और माहिरा एक म्यूजिक वीडियो बारिश में भी दिखाई दे चुके हैं। फैंस को उनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। 

  • माहिरा और पारस की दोस्ती भी बिग बॉस के घर पर हुई थी। जहां दोनों एक-दूसरे का मुश्किल घड़ी में साथ देते थे।
    Image Source : yogen shah

    माहिरा और पारस की दोस्ती भी बिग बॉस के घर पर हुई थी। जहां दोनों एक-दूसरे का मुश्किल घड़ी में साथ देते थे।

  • टीवी शो 'बिग बॉस 13' के हाउसमेट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने हालिया संगीत वीडियो 'बारिश' के बाद एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। दोनों की जोड़ी अब मीत ब्रदर्स के नए गाने 'हैशटैग लव' में नजर आएगी। गाने को पीयूष मेहरोलिया ने गाया है। लॉकडाउन के कारण, पारस और माहिरा अपने-अपने घरों में वीडियो शूट करेंगे।
 
    Image Source : instagram: @officialmahirasharma

    टीवी शो 'बिग बॉस 13' के हाउसमेट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने हालिया संगीत वीडियो 'बारिश' के बाद एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। दोनों की जोड़ी अब मीत ब्रदर्स के नए गाने 'हैशटैग लव' में नजर आएगी। गाने को पीयूष मेहरोलिया ने गाया है। लॉकडाउन के कारण, पारस और माहिरा अपने-अपने घरों में वीडियो शूट करेंगे।