Monday, April 15, 2024
Advertisement

गुजरात में कोंग्रेस विधायक के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव, अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज

गुजरात में कोंग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2020 12:20 IST
Gujarat Congress MLA discharged from hospital after two consecutive negative tests- India TV Hindi
Gujarat Congress MLA discharged from hospital after two consecutive negative tests

नई दिल्ली: गुजरात में कोंग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इमरान जब कोरोना से संक्रमित हुए थे, तब उसी दौरान उन्होंने अपने साथी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की थी। उसके बाद गुजरात के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को भी होम क्वारंटीन होना पड़ा था।

Related Stories

बता दें कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला अपने चुनाव क्षेत्र जमालपुरा की मस्जिदों में घूम-घूमकर दिल्ली से लौटे जमातियों को अस्पतालों में पहुंचा रहे थे। कई बार उन्होंने लाउड स्पीकर से जमातियों को संदेश भी दिए। बताया जा रहा है कि इमरान ने करीब 100 जमातियों को अस्पताल तक पहुंचने में मदद की थी। पूरी संभावना थी कि इस दौरान वो भी संक्रमित हो गए होंगे।

इस बीच गुजरात में रविवार को कोविड-19 के 230 नए मामले आने के बाद राज्य में अभी तक 3,301 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं राज्य में संक्रमण से 18 और लोगों की मौत हुई है, जिसके साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 230 नए मामलों में से 178 अकेले अहमदाबाद के हैं। 

अधिकारी ने बताया कि राज्य में संक्रमण से 18 लोगों की मौत हुई है, सभी मौतें अहमदाबाद में हुई हैं। जिले में अभी तक 104 लोगों की मौत कोविड-19 के कारण हुई है। उन्होंने बताया कि 18 में से 10 लोग अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थे। रविवार को 31 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement