Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पूजा करने गई पत्नी और बेटी की नदी में धकेल कर की हत्या, खुद भी कूदा लेकिन फिर हुआ ये...

गुजरात के वलसाड जिले में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी और बेटी को पुल से नदी में धक्का दे दिया। वहीं दोनों को धक्का देने के बाद आरोपी खुद भी पुल से नदी में कूद गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 22, 2023 18:42 IST
नदी में धकेल कर पत्नी और बेटी की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : PTI नदी में धकेल कर पत्नी और बेटी की हत्या।

वलसाड: गुजरात के वलसाड जिले से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। मामला उमरगाम थाना क्षेत्र का है। यहां एक व्यक्ति पहले तो अपनी पत्नी और बेटी के साथ मंदिर गया। इसके बाद नदी दिखाने के बहाने उन्हें नदी पर बने पुल पर लेकर गया। यहां आरोपी ने अपनी ही पत्नी और बेटी को पुल से धक्का दे दिया। नदी में गिरने की वजह से पत्नी और बेटी की मौत हो गई। वहीं दोनों को धक्का देने के बाद आरोपी खुद भी नदी में कूद गया। 

दोनों के शव बरामद

उमरगाम थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में आरोपी को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी विजय पांडे (45) हमरान गांव के पास वरोली नदी पर बने एक पुल के नीचे एक खंभे पर दिखा, जिसके बाद बुधवार दोपहर को उसे बचा लिया गया। अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने मिर्गी से पीड़ित अपनी पत्नी और मानसिक रूप से बीमार बेटी को नदी में धक्का दे दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि उसकी पत्नी गायत्री देवी (40) और बेटी गौरी के शव स्थानीय तैराकों ने नदी से बरामद कर लिए हैं। 

पुल दिखाने ले गया था आरोपी

वहीं उमरगाम शहर के निवासी आरोपी ने शुरू में पुलिस को बताया था कि वह, उसकी पत्नी और बेटी बुधवार दोपहर को एक शिव मंदिर में पूजा करने गए थे। बाद में सभी एक पुल से नदी देखने गए। यहीं पर आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी को नदी में धक्का दे दिया। पुल से गिरने की वजह से दोनों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि उसने एक खंभे को पकड़ लिया, जहां से उसे बचा लिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी विजय पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे हिरासत में लिया गया है।

(इनपुट: भाषा)

यह भी पढ़ें- 

PM डिग्री केस: CIC का आदेश रद्द करने के खिलाफ केजरीवाल की अपील पर सुनवाई स्थगित

कांग्रेस विधायक चिराग पटेल ने विधानसभा से दिया इस्तीफा, बताया ये कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement