1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली मेट्रो के इन चार स्टेशनों पर एंट्री रोकी गई, ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो के इन चार स्टेशनों पर एंट्री रोकी गई, ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से बृहस्पतिवार को टीकरी बॉर्डर सहित कुल चार मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 18, 2021 14:46 IST
दिल्ली मेट्रो ने इन चार स्टेशनों को बंद किया, ट्वीट कर दी जानकारी- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली मेट्रो ने इन चार स्टेशनों को बंद किया, ट्वीट कर दी जानकारी

नयी दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से बृहस्पतिवार को टीकरी बॉर्डर सहित कुल चार मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए। गौरतलब है कि केन्द्र के नए कृषि कानूनों के विरोध में नवंबर, 2020 के आखिर से ही किसान दिल्ली के टीकरी बॉर्डर सहित अन्य सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। टीकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन किसानों के प्रदर्शन स्थल से बिलकुल पास है। 

पढ़ें:- खुशखबरी! रेल यात्रियों को मिलेगी और राहत, इन स्पेशल ट्रेनों का हुआ ऐलान, जानिए रूट, टाइमिंग, स्टॉपेज

डीएमआरसी ने बृहस्पतिवार को ट्वीट करके इन स्टेशनों के बंद होने की जानकारी दी। उसने ट्वीट किया, ‘‘सुरक्षा अपडेट, टीकरी बॉर्डर, पंडित श्रीराम शर्मा, बहादुरगढ़ सिटी और ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वारा बंद कर दिए गए हैं।’’ 

पढ़ें:गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बनाई आंदोलन की नई रणनीति, अब करेंगे यह काम

अधिकारी ने बताया कि केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के ‘रेल रोको’ आह्वान के बाद दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों, विशेष रूप से ट्रेन की पटरियों के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। किसान आंदोलन के प्रमुख संगठन संयुक्त किसान मोर्चा ने कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के लिए दबाव बनाने को लेकर 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक ‘रेल रोको’ का आह्वान किया है।

इनपुट-भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X