Monday, May 13, 2024
Advertisement

मुंबई: पत्नी के चरित्र पर हुआ शक तो पति ने सरेआम चाकू गोदकर हत्या की

मुंबई के वर्सोवा इलाके में पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब स्कूल बस में बतौर अटेंडेंट काम करनेवाली नेहा सुबह ड्यूटी के लिए पहुंची थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 18, 2017 15:33 IST
Mumbai muder- India TV Hindi
Mumbai muder

मुंबई: मुंबई के वर्सोवा इलाके में पत्नी के चरित्र पर शक होने पर पति ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब स्कूल बस में बतौर अटेंडेंट काम करनेवाली नेहा सुबह ड्यूटी के लिए पहुंची थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति उसका मोबाइल भी भी अपने साथ ले गया,, ताकि पत्नी के कथित प्रेमी का हर राज वो जान सके।

जानकारी के मुताबिक वर्सोवा में सुबह सात से साढ़े सात बजे के दौरान नेहा MTNL एक्सचेंज के पास खड़ी उस बस के पास पहुंची जिस स्कूल बस में वो बतौर अटेंडेंट काम करती थी। इसी दरम्यान उसका पति सचिन भी वहां पहुंच गया। दोनों में बस के अनदर ही कहासुनी और मारपीट होने की नौबत आ गयी। आखिरकार बस के ड्राइवर ने दोनों को बस से नीचे जाकर मसला हल करने को कहा। सचिन और नेहा जैसे ही बस से नीचे उतरे, सचिन ने चाकू से उसके पेट पर 2 वार किए और एक वार उसके हाथ पर किया जिसके बाद चौथा वार उसने नेहा के गले पर किया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक करीब 5 साल पहले दोनों की शादी हुई थी लेकिन पिछले 3 से 4 महीने के दौरान पति-पत्नी में सबकुछ ठीक नहीं था। सचिन पर नेहा को लकेर ऐसी सनक सवार थी कि उसने घटनास्थल से फरार होने के पहले पत्नी के गले पर आखिरी बार इसलिए किया क्योंकि नेहा के जिंदा रहने की गुंजाइश न रहे। पुलिस के मुताबिक सचिन को नेहा के चरित्र पर शक होने लगा था। दोनों के बीच मामला इतना आगे बढ़ा कि नेहा पति का घर छोड़कर अपने मायके रहने लगी थी। जब कभी दोनों मिलते या फिर फोन पर बातचीत होती तो काफी कहासुनी होती थी। सचिन को शक था कि नेता किसी और शख्स से मोहब्बत करती है। नेहा को जब सचिन ने चाकू मारा तो उस वक़्त इसका मोबाइल भी अपने साथ ले गया ताकि उसके मोबाइल से नेहा और उसके प्रेमी की असलियत को समझ सके।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement