Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

छात्रा आत्‍महत्‍या मामला: बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए जनता सड़क पर, 5 किलोमीटर तक जाम लगा

दिल्‍ली के मयूर विहार फेज वन स्थित एक स्‍कूल की छात्रा ने अपने टीचरों पर शोषण और प्रताड़ना का आरोप लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाली छात्रा के माता-पिता सहित,उसके दोस्‍त और अन्‍य अभिभावकों ने आज स्‍कूल के बाहर जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए न्‍याय के लिए गुहार

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 22, 2018 14:32 IST
Schoolgirl suicide case to get justice public block road- India TV Hindi
Schoolgirl suicide case to get justice public block road

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के मयूर विहार फेज वन स्थित एक स्‍कूल की छात्रा ने अपने टीचरों पर शोषण और प्रताड़ना का आरोप लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाली छात्रा के माता-पिता सहित,उसके दोस्‍त और अन्‍य अभिभावकों ने आज स्‍कूल के बाहर जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए न्‍याय के लिए गुहार लगाई है। (रविशंकर प्रसाद ने कहा, संदिग्ध विदेशी कंपनी की सेवाएं लेने पर कांग्रेस चुप क्यों? )

प्रदर्शन के चलते जबरदस्‍त जाम लगा

नोएडा से दिल्‍ली की तरफ आने वाली सड़क पर अक्षरधाम तक जबरदस्‍त जाम लगा है। दोपहर 1 बजे के बाद से जबरदस्‍त जाम लग गया है। इंडिया टीवी के रिपोर्टर ने जब लोगों से बात की तो जाम में फंसे हुए लोगों ने भी माना कि छात्रा के माता पिता की मांग जायज है,हमें भी उनकी मांगो को लेकर सहानभूति है लेकिन इस तरह की जरूरी मांगो के लिए एक बेहतर तरीका अपनाते हुए न्‍याय की जंग लड़ी जानी चाहिए।

भले मेरी जान चली जाए, लेकिन मैं यहां से नहीं हटूंगी
छात्रा के माता पिता ने मयूर विहार में स्‍कूल के बाहर प्रदर्शन करते हुए न्‍याय की मांग करते हुए आरोपी टीचर्स को तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। छात्रा की मां ने कहा मेरी बेटी मेरी धड़कन थी और जब तक स्‍कूल के प्रिसपल और आरोपी टीचर्स को हिरासत में नहीं लिया जाता वह यहां पर इसी तरह से प्रदर्शन करती रहेंगी। बच्ची की मां अपनी मृतक बिटिया के घुंघरू हाथ में लेकर धरने पर बैठी हैं और कहा है कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी मैं यहां से नहीं हटूंगी। भले मेरी जान चली जाए, लेकिन मैं यहां से नहीं हटूंगी।

क्या कहना है परिजनों का

परिजनों ने आरोप लगाया है कि शिक्षक राजीव सहगल और शिक्षिका नीरज आनंद ने जानबूझकर सेमेस्टर परीक्षा में उसे फेल कर दिया था। इससे परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद सेक्टर-24 स्थित पुलिस स्टेशन में प्रिंसिपल और दो शिक्षकों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement