Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Delhi-Noida Traffic Live Updates: किसानों के विरोध प्रदर्शन ने बढ़ाई परेशानी, नोएडा की सड़कों पर चक्का हुआ जाम

संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में आज किसान नोएडा और ग्रेनो अथॉरिटी पर धरना दे रहे हैं। इसके बाद दोपहर से किसान ट्रैक्टरों पर दिल्ली के लिए निकलेंगे। इस वजह से पुलिस ने कई रास्ते बंद किए हैं।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 08, 2024 14:03 IST
Noida, Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : PTI नोएडा की सड़कों पर चक्का हुआ जाम

नोएडा: संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में चल रहे किसानों के विरोध-प्रदर्शन ने आम लोगों की परेशानी बढ़ा दी हैं। सड़कों पर गाड़ियों के पहिए जाम हो चुके हैं। चंद मिनटों में पूरा होने वाले सफ़र के लिए घंटों का समय लग रहा है। सड़कों पर गाड़ियां रेंग-रेंगकर चल रही हैं। सड़क पर दूर-दूर तक केवल और केवल वाहन ही नजर आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा, परी चौक से नोएडा की तरफ जाने वाला एक्सप्रेसवे भी बंद कर दिया गया है। 

सड़कें हो चुकी हैं जाम

हालांकि सड़कों पर पुलिस भी तैनात है लेकिन जाम के आगे पुलिस की तैयारी कम पड़ गई है। बता दें कि नोएडा ने किसानों ने प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्ट का ऐलान किया था। इसके बाद से ही भीषण जाम लगने की आशंका जताई जाने लगी थी और भी यही। नोएडा की सदें अब जाम हो चुकी हैं। दिल्ली और ग्रेटर नोएडा की तरफ जाने वाला ट्रैफिक थमा हुआ है।

जिले में लागू है धारा-144 

बता दें कि नोएडा में पुलिस ने धारा-144 लागू कर दी है। इसके साथ ही जिले की सभी सीमाएं भी अगले 24 घंटे के लिए सील कर दी गई हैं। डीआईजी और एडिशनल सीपी शिवहरी मीना ने बताया कि सभी सीमाओं पर भरी पुलिस बल तैनात है। इसके साथ ही आम लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

कई सड़कों पर डायवर्ट किया गया ट्रैफिक 

किसी भी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए कई थानों की पुलिस महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला, डीएनडी बॉर्डर तक तैनात की गई है। धरना प्रदर्शन को देखते हुए गोलचक्कर चौक सैक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सैक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सैक्टर-8/10/11/12 चौक, हरौला चौक से जरूरत के हिसाब से यातायात का डायवर्जन किया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement